हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 17, 2021, 8:06 PM IST

ETV Bharat / state

हिसार जिले में अवैध हथियारों का व्यापार करने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया रिमांड पर

अवैध हथियार रखने वालों पर हिसार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. तीनों के पास से अवैध पिस्तौल बरामद हुई है और अब आरोपियों को रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

hansi police arrested youths weapons
हिसार जिले में अवैध हथियारों का व्यापार करने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया रिमांड पर

हिसार: जिलेभर में अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत हांसी सीआईए की टीम ने 3 युवक को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से 3 अवैध पिस्तौल बरामद हुई है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सुदामा, अंकुर और दीपक के रूप में हुई है.

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सुचना मिली थी कि एक मोटरसाइकिल पर दो युवक अवैध हथियार के साथ घूम रहे हैं. सीआईए ने सूचना के आधार पर जूई फीडर नहर के नजदीक नाकाबंदी की.

ये भी पढ़ें:ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को होडल पुलिस ने सुलझाया, दोस्तों ने मिलकर युवक को उतारा था मौत के घाट

जिसके कुछ ही देर बाद मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक जिन्हें रोक कर तलाशी ली गई तो उनके पास से एक देसी कट्टा 315 बोर और एक देसी पिस्तौल बरामद हुई. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है. पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी की वो अवैध असला कहां से लेकर आए थे और कहां पर सप्लाई करना था.

ये भी पढ़ें:नशीले पदार्थ बेचने से रोका तो पड़ोसी ने व्यापारी की फॉर्च्यूनर गाड़ी में लगा दी आग, CCTV में कैद वारदात

दूसरी तरफ सीआईए की टीम ने एक और आरोपी को देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान दीपक उर्फ बिल्ला वासी लाखन माजरा जिला रोहतक के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार सीआईए की टीम काली देवी चौक पर मौजूद थी और उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक अवैध पिस्तौल लेकर घूम रहा है. सीआईए ने तुरंत दबिश देकर पूछताछ करके तलाशी ली जिसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल बरामद हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details