हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार: लेबर लाने के नाम पर ईट भट्ठा संचालक से ठगी, मामला दर्ज

हिसार गांव तलवंडी में लेबर लाने के नाम पर 6 लाख रुपये का ठगी का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 25, 2021, 1:54 PM IST

hisar labor fraud news
लेबर लाने के नाम पर ईट भट्ठा संचालक से ठगी, मामला दर्ज

हिसार:गांव तलवंडी में लेबर लाने के नाम पर 6 लाख रुपये का ठगी का मामला सामने आया है. रूक्का निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को शिकायत कर मामला दर्ज करवाया है. ईंट-भट्‌ठा संचालक अनिल की शिकायत पर सीकर के गांव जोरली की ढाणी वासी शिव चरण उर्फ धूजिया के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पुलिस को अनिल कुमार ने बताया कि वह हेमराज ब्रिक्स कंपनी को चलाता है. उसने अपने भट्ठे की निकासी की लेबर लगाने का ठेका शिवचरण उर्फ धूजिया को दिया था. इसके लिए शिवचरण को अनिल ने 6 लाख रुपये दिए थे. इसमें से डेढ़ लाख रुपये उसके बैंक खाते में डलवाए थे.

शिवचरण ने कहा था कि मैं सारे लेबर दो या तीन दिन में लाकर दूंगा.जब दो-तीन दिन बीतने के बावजूद लेबर नहीं आए तो मैंने उससे संपर्क किया था. तो उसने लेबर लाने से मना कर दिया.

ये भी पढ़े: हिसार: कंपार्टमेंट आने से परेशान 12वीं कक्षा की छात्रा ने की आत्महत्या

इसके बाद अनिल ने बताया कि मैंने रुपये वापस करने को कहां तो वह आनाकानी करने लगा.और बोला कि मेरे पास रुपये नहीं है.उसने मुझे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. जिसके बाद आजाद नगर पुलिस थानें में मैनें शिकायत दर्ज करवाी थी.

जब इसकी खबर शिवचरण को लगी तो उसने विश्वास दिलवाया था कि वह जल्द पैसे वापस कर देगा. उसने 10 दिसंबर 2020 को हुई पंचायत में पैसे देने की हामी भरी थी. इसके बाद अब वह फिर पैसे देने से मना कर रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details