हरियाणा

haryana

हिसार में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का भारी विरोध, किसानों ने कार का शीशा भी तोड़ा

डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का हिसार स्थित उनके ससुराल आर्य नगर में किसानों ने जमकर विरोध किया और काले झंडे दिखाए. इस दौरान धक्का-मुक्की में डिप्टी स्पीकर की गाड़ी का शीशा भी टूट गया.

By

Published : Jan 10, 2021, 7:16 AM IST

Published : Jan 10, 2021, 7:16 AM IST

farmers-protest-against-deputy-speaker
खुद की सुसराल आर्यनगर गांव में डिप्टी स्पीकर का भारी विरोध

हिसार: डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा अपने ससुराल आर्य नगर में शनिवार को सहकारी संस्था इफको के कार्यक्रम समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने गए थे. समारोह के बाद जब डिप्टी स्पीकर गंगवा अपने काफिले के साथ वहां से वापस लौट रहे थे तो आर्यनगर बस स्टैंड पर किसान संगठनों ने डिप्टी स्पीकर का विरोध करना शुरू कर दिया. विरोध के दौरान डिप्टी स्पीकर की गाड़ी का शीशा भी टूट गया.

दरअसल जब रणबीर गंगवा का काफिला आर्यनगर के बस स्टैंड पर पहुंचा. तभी किसानों ने रणबीर गंगवा के खिलाफ विरोध और नारेबाजी शुरू कर दी. इतना ही नहीं कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने डिप्टी स्पीकर की गाड़ी के सामने खड़े हो गए और नारेबाजी के साथ काले झंडे दिखाए. इस दौरान धक्का-मुक्की में डिप्टी स्पीकर की गाड़ी का शीशा भी टूट गया.

हिसार में डिप्टी स्पीकर का भारी विरोध

इसी दौरान डिप्टी स्पीकर के समर्थक भी मौके पर जा पहुंचे और वे प्रदर्शनकारियों का विरोध करने लगे. विरोध इतना बढ़ गया कि डिप्टी स्पीकर के समर्थक और प्रदर्शनकारी आमने-सामने आकर एक दूसरे को गालियां तक देने लगे. माहौल को तनावपूर्ण होते देख पुलिस ने स्थिति संभाली और दोनों पक्षों को अलग-अलग करते हुए रणबीर गंगवा के काफिले को वहां से रवाना किया.

ये भी पढ़ें:14 दिन में केंद्र सरकार ने वापस नहीं लिए कृषि कानून तो ये जेजेपी विधायक देंगे इस्तीफा

इस मामले में डिप्टी स्पीकर के पीएसओ संदीप ने पुलिस को शिकायत दी है कि जब वो किसानों को गाड़ी के सामने से हटा रहे थे तो भीड़ में शामिल लोगों ने उनके साथ मारपीट की. फिलहाल मामला पुलिस थाना में पहुंच चुका है. पुलिस ने डिप्टी स्पीकर के पीएसओ संदीप की शिकायत पर किसानों पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details