हरियाणा

haryana

हिसार में किसान यूनियन की बैठक, जिले के 4 टोल प्लाजा को फ्री रखने का लिया फैसला

हिसार में अखिल भारतीय किसान मजदूर समन्वय समिति ने जिले के चारों टोल प्लाजा को फ्री रखने का फैसला लिया है. किसान नेताओं का कहना है कि जब तक किसान आंदोलन चलेगा तब तक टोल फ्री रखे जाएंगे.

By

Published : Jan 29, 2021, 6:57 PM IST

Published : Jan 29, 2021, 6:57 PM IST

hisar farmers union meeting
hisar farmers union meeting

हिसार:अखिल भारतीय किसान मजदूर समन्वय समिति की बैठक जाट धर्मशाला में दिलबाग सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में हुई. इसमें सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि जब तक किसानों का आंदोलन रहेगा तब तक जिले के चारों टोल फ्री रखे जाएंगे.

क्लिक कर देखें वीडियो.

किसान सभा के जिला सचिव सूबे सिंह बूरा ने कहा कि टोल फ्री के साथ हर गांव में हर रोज भारी संख्या किसान और महिलाएं टोल पर पहुंचेंगे और रात को टोल पर हर गांव से दो आदमी उपस्थित रहेंगे.

ये भी पढ़ें-सिंघु बॉर्डर पर भिड़ंत के बाद टिकरी बॉर्डर पर हाई अलर्ट, तनाव के बीच 15 और कंपनियों को किया गया तैनात

इसी तरह हर गांव से पांच ट्रैक्टर दिल्ली और शाहजहांपुर बॉर्डर पर कूच करेंगे और आपातकाल के लिए हर गांव से 10 ट्रैक्टर तैयार रहेंगे. 30 जनवरी को महात्मा गांधी बलिदान दिवस पर चारों टोल प्लाजा पर सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक किसान उपवास रखते हुए अपना विरोध जताएंगे.

उन्होंने कहा कि सरकार ने जो किसानों को टोल पर से हटवाने का फैसला लिया है वो गलत है. चाहे सरकार कितना भी जोर लगा ले हम टोल से हटने वाले नहीं हैं. हम अपने हक के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. चाहे सरकार कुछ भी करे. हम पीछे हटने वाले नहीं हैं.

ये भी पढे़ं-हरियाणा के 17 जिलों में 30 जनवरी शाम 5 बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details