हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार: नेता या अभिनेता नहीं, ये दिव्यांग कर रहा जेजेपी का प्रचार

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हिसार से जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला का प्रचार एक दिव्यांग की ओर से किया जा रहा है. जो इस समय लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

By

Published : Apr 29, 2019, 12:26 PM IST

दिव्यांग ने किया जेजेपी प्रचार

हिसार: लोकसभा चुनाव के प्रचार करने के लिए कई दल स्टार प्रचारकों का सहारा लेते हैं तो कई बड़े-बडे़ अभिनेताओं से चुनाव प्रचार कराते हैं. लेकिन इन दिनों एक दिव्यांग जेजेपी का चुनाव प्रचार करने में जोरों से जुटा हुआ है. जेजेपी का ये प्रचारक इस वक्त चर्चा में बना हुआ है. प्रचार करते इस नौजवान को देखकर लग रहा है कि जैसे जेजेपी इनका मसीहा बनकर सामने आई हो.

गांव हसनगढ़ का रहने वाला दिव्यांग कुलदीप कोहाड़ अपनी रिक्शा पर सुबह से ही दुष्यंत चौटाला के प्रचार के लिए निकल पड़ता है और शाम को घर लौटता है. कुलदीप बचपन से ही ताऊ देवी लाल का दीवाना है और पिछले तीन चुनावों से इनेलो का पक्षकार रहा. लेकिन जब अभय चौटाला ने सांसद दुष्यंत को पार्टी से बाहर कर दिया तो वो मन ही मन परेशान हुआ है और उसके बाद उसने भी इनेलो छोड़ दी.

गांव हसनगढ़ जब जेजेपी के पक्ष में आम आदमी पार्टी के हल्का संगठन मंत्री मनजीत रंगा के नेतृत्व में टीम प्रचार में पहुंची तो यह देखकर दंग रह गई कि दिव्यांग कुलदीप अकेले ही अपनी मस्ती में रिक्शा से प्रचार कर रहा है. मनजीत ने दिव्यांग की पीठ थपथपाई और उसको अपने साथ प्रचार से जोड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details