हरियाणा

haryana

Sidhu Moose wala Murder Case: हरियाणा के इस जिले में रखा गया था हथियारों का बैकअप, दिल्ली पुलिस ने किया बरामद

By

Published : Jun 21, 2022, 2:40 PM IST

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (sidhu moose wala murder case) में आरोपियों की धरपकड़ जारी है. इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस ने हिसार में छापेमारी (delhi police raid in hisar) कर दो युवकों को गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए हथियारों का बैकअप भी रखा गया था.

Sidhu Moose wala Murder Case
Sidhu Moose wala Murder Case

हिसार: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (sidhu moose wala murder case) में दिल्ली पुलिस ने हिसार के किरमारा गांव में छापेमारी (delhi police raid in hisar) की. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने सुबह 5 बजे के करीब किरमारा गांव के पास खेतों में बने घर में रेड की और वहां से गांव के दो युवकों मनीष और नवदीप को गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस का दावा है कि दोनों युवकों से असॉल्ट राइफल, नौ डेटोनेटर, नौ हैंड ग्रेनेड और तीन पिस्टल बरामद की हैं.

हालांकि युवकों के परिजनों ने हथियार की बात को सिरे से खारिज किया है. खबर है कि हिसार पुलिस के पास इन दोनों युवकों का कोई भी क्रिमिनल बैकग्राउंड दर्ज नहीं है. हालांकि इनमें से एक युवक ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर दो पिस्टल और अन्य हथियार के साथ फोटो डाली है. ग्रामीणों का कहना है कि सुबह पुलिस की कई गाड़ियां आई थी और युवकों को अपने साथ ले गई. अग्रोहा थाना इंचार्ज एमएस प्रबीणा ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने स्थानीय पुलिस की कोई मदद नहीं ली.

दिल्ली पुलिस ने हिसार में रेड कर इन दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस ने दो युवकों नवदीप और मनीष को उठाया है. स्थानीय पुलिस इस दबिश में नहीं थी, इसलिए ये बताना मुश्किल है कि दिल्ली पुलिस को क्या मिला है. वहीं दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया है कि हिसार के किरमारा गांव में बैकअप के लिए हथियार रखे थे, ताकि जरूरत पड़ने पर यहां से हथियारों को लिया जा सके. आरोपी प्रियव्रत के बताने पर ही दिल्ली पुलिस ने हिसार में रेड कर दो युवकों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए.

दिल्ली पुलिस ने हिसार में की छापेमारी, दो युवकों को किया गिरफ्तार

इस मामले में दिल्ली पुलिस पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि पुलिस ने गोली चलाने वाले 3 शूटर्स को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीनों शूटर्स को गुजरात के मुंद्रा से गिरफ्तार किया. तीनों आरोपियों को दिल्ली की अदालत में पेश किया गया, जहां से तीनों को 4 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है. गिरफ्तार शूटर्स में से एक का नाम प्रियव्रत फौजी है. प्रियव्रत फौजी हरियाणा का गैंगस्टर है.

ये भी पढ़ें- Sidhu moose wala Murder: सेना का जवान, अखाड़े का पहलवान, जानें कैसे बना सिद्धू मूसेवाला मर्डर का मोस्ट वांटेंड गैंगस्टर

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर फौजी फतेहाबाद पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी में कैद हुआ था. 26 साल का प्रियव्रत फौजी हरियाणा के सोनीपत जिले के गढ़ी सिसाना गांव का रहने वाला है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए दूसरे शूटर का नाम कशिश कुलदीप है. 24 साल का कुलदीप हरियाणा के झज्जर जिले के सज्यान पाना गांव के वार्ड नंबर 11 का रहने वाला है. वहीं तीसरे शूटर का नाम केशव कुमार है जो 29 साल का है. केशव पंजाब के भटिंडा जिले के आवा बस्ती का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details