हरियाणा

haryana

हिसार उपायुक्त प्रियंका सोनी के पीए श्रीराम शर्मा की कोरोना से मौत

By

Published : Apr 20, 2021, 1:37 PM IST

हिसार में बढ़ते कोरोना के कहर से उपायुक्त प्रियंका सोनी के पीए श्रीराम शर्मा की मौत हो गई है. पिछले 15 दिन से पीए श्रीराम शर्मा का अस्पताल में उपचार किया जा रहा था.

Corona's havoc in Hisar: Deputy Commissioner's PA dies
हिसार में कोरोना का कहर: उपायुक्त के पीए की मौत

हिसार:जिले में कोरोना संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि कोरोना के चलते उपायुक्त प्रियंका सोनी के पीए श्रीराम शर्मा की मौत हो गई है. पीए की मौत होने से पूरे प्रशासनिक अमले में शोक की लहर फैल गई है. बता दें कि पिछले 15 दिन से पीए श्रीराम शर्मा का अस्पताल में उपचार किया जा रहा था.पीए श्रीराम शर्मा कैमरी रोड स्थित अमरदीप कॉलोनी के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें:झज्जर में महिला की कोरोना से मौत, परिजनों ने अस्पताल पर उठाए सवाल

श्रीराम शर्मा मुख्य रूप से एसडीएम कार्यालय में डिप्टी सुपरिटेंडेंट के पद पर कार्यरत थे. करीब एक माह पहले ही उन्हें उपायुक्त के पीए का चार्ज भी दिया गया था. चार्ज मिलने के कुछ दिन के बाद ही उन्हें शारीरिक रूप से दिक्कत होने लगी थी. उन्हें पहले किडनी की समस्या होने लगी. धीरे-धीरे किडनी ने काम करना बंद कर दिया. इस दौरान उनका उपचार अलग-अलग अस्पतालों में चला. फिर शुगर बढ़ने के कारण उन्हें दिक्कत होने लगी. इसी बीच वह कोरोना संक्रमित भी हो गए.

ये भी पढ़ें: झज्जर से PGI ले जाते समय कोरोना संक्रमित महिला की मौत

बता दें कि शनिवार को उन्हें आधार अस्पताल में वेंटीलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था. उनके भाई सुरेश शर्मा बताते हैं कि वह अपने पीछे पूरा परिवार छोड़कर गए हैं. भाई सुरेश शर्मा ने बताया कि उनके निधन से परिवार के सदस्य सदमे में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details