हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 2, 2020, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

हिसार में भैंस के आगे बीन बजाकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

देश में लगातार बढ़ रही तेल की कीमतों को लेकर कांग्रेस ने हिसार में भैंस के आगे बीन बजाकर प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी सरकार को नकारा करार दिया.

Congress protested in hisar over hike in fuel price
हिसार में भैंस के आगे बीन बजाकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

हिसार: गुरुवार को जिले में भैंस के आगे बीन बजाकर कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता यह दिखाना चाहते हैं कि जिस प्रकार भैंस के आगे बीन बजाना व्यर्थ है. वैसे ही केन्द्र व राज्य सरकार के आगे भी जनता की दिक्कतों का रोना व्यर्थ जा रहा है.

ये प्रदर्शन पिछले कई दिनों से लगातार बढ़े पेट्रोल व डीजल के दामों के विरोध में किया गया. पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल के समर्थन से ये प्रदर्शन हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अश्वनी शर्मा व अन्य कांग्रेसियों ने फव्वारा चौक पर किया.

हिसार में भैंस के आगे बीन बजाकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

ये भी पढ़ें: बढ़ती तेल की कीमतों को लेकर AAP ने कार को धक्का लगाकर किया प्रदर्शन

अश्वनी शर्मा ने कहा कि राज्य व केन्द्र की सरकार पूरी तरह नकारा हो चुकी है. तेल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि इस बात का परिणाम है. उन्होंने कहा कि सरकार तुरंत तेल के दामों में की गयी वृद्धि वापस ले.

अश्वनी शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री अपना सीना 56 इंच का होने का दावा करते हैं. जबकि उनकी जुबान 56 इंच की है, जो सिर्फ जुमले छोड़ना जानती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जब से देशभर में प्रदर्शन करने शुरू किये हैं. तब से सरकार ने तेल के दाम बढ़ाने बंद कर दिये हैं. वो उम्मीद करते हैं कि इस प्रदर्शन के बाद सरकार तेल के दामों में गिरावट शुरू कर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details