हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार: गोल्ड लोन कंपनी को नकली सोना देकर ठगी करने वाले गिरफ्तार

हिसार में एक गोल्ड लोन कंपनी से नकली सोना देने का मामला सामने आया है. इस मामले में कंपनी अधिकारी ने सजगता दिखाते हुए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है.

By

Published : Sep 3, 2020, 4:50 PM IST

Case of cheating from gold loan company in Hisar
Case of cheating from gold loan company in Hisar

हिसार: जिले के अर्बन एस्टेट एरिया में एक गोल्ड लोन कंपनी में मिलावटी सोना देकर 1 लाख 91 हजार रुपये का ऋण लेने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले मे एक युवक को गिरफ्तार करके उसके पुलिस रिमांड पर लिया है.

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार घरेलू सोना देकर लोन देने वाली कंपनी में रावतखेड़ा के रहने वाला बिदर और उसका साथ अंकुश साढे पांच ग्राम सोना देने आए. इसके बदल में उन्होंने कंपनी से 1 लाख 90 हजार रुपये का लोन ले लिया. इसके बाद दोबारा अंकुश दोबार 8 ग्राम सोना देन के लिए दोबारा पहुंचा गया.

हिसार: गोल्ड लोन कंपनी को नकली सोना देकर ठगी करने वाले गिरफ्तार

इस दौरान कर्मचारियों ने सौने की क्वालिटी चेक किया उसमें मिलावट पाई गई थी. इस मामले को लेकर कंपनी के अधिकारी नीरज वर्मा ने पुलिस को शिकायत दी थी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अंकुश को गिरफ्तार करके उसके पुलिस रिमांड पर लिया है. थाना प्रभारी प्रलाहद ने बताया कि कंपनी के अधिकारी नीरज वर्मा ने पुलिस को शिकायत दी थी.

ये भी जानें- पंचकूला: कोरोना ग्रस्त अपराधियों के लिए बनेगा अलग से प्रिजनर वार्ड

पुलिस ने शिकायत के आधार पर अंकुश को गिरफ्तार करके उसके पुलिस रिमांड पर लिया है. उन्होंने बताया कि अकुंश ने कंपनी को मिलावटी सोना देकर 1 लाख 90 हजार का ऋण लिया है. इसके खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धारओं के तहत केस दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि कंपनी को जो सोना जमा करवाया था वो घरेलू सोना था. उन्होंने बताया कि आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details