हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 8, 2019, 8:40 PM IST

ETV Bharat / state

'भानुमति का कुनबा है JJP, चौधरी देवीलाल को गाली देने वालों को बांटी टिकट'

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में बीजेपी उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. नारनौंद में कैप्टन अभिमन्यु ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

captain abhimanyu comments on jjp

हिसार :हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं पूरी ताकत झोंक दी है. सभी नेता चुनाव प्रचार को लेकर नए-नए तरीके अपना रहे हैं. बीजेपी उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने नारनौंद में अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. नारनौंद में अभिमन्यु ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

'भानुमति का कुनबा है JJP'
जेजेपी पार्टी पर निशाना साधते हुए कैप्टन ने कहा कि जननायक जनता पार्टी की कोई विचारधारा नहीं है. यह पार्टी भानुमति का कुनबा बनी हुई है, चौधरी देवीलाल को गालियां देने वाले प्रत्याशी उतारे गए हैं. दुष्यंत चौटाला को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए. वो अपने पारिवार के खिलाफ बोलने वाले गोपाल कांडा के दरवाजे पर चले गए. राजनीति आदर्श और मर्यादा की होती है.

'डूबता हुआ जहाज कांग्रेस'
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है. इस समय अपने कुकर्मो के बोझ से कांग्रेस का जहाज डूब चुका है. कांग्रेस पर परिवारवाद हावी है. कांग्रेस पर जातिवाद और इलाकावाद की राजनीति हावी है. 10 साल के कुशासन का बोझ कांग्रेस की कमर तोड़ रहा है.

कैप्टन अभिमन्यु का बयान, देखें वीडियो

'दिशाहीन विपक्ष'
वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज सकते हुए कहा कि महात्मा गांधी जी का सपना साकार होगा. इस देश की राजनीति से कांग्रेस नष्ट होगी. हरियाणा की राजनीति से कांग्रेस को नष्ट करने का काम कांग्रेस का वर्तमान नेतृत्व कर देगा. आज देश में विपक्ष पूरी तरह से नीति विहीन, दृष्टि विहीन और दिशाहीन दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें:-विपक्ष के हीरो विधानसभा में जीरो! हुड्डा और सुरजेवाला ने 5 साल में नहीं पूछा एक भी सवाल

'अशोक तंवर के साथ हुआ अन्याय'

वहीं अशोक तंवर पर बोलते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि अशोक तंवर के साथ कांग्रेस में बड़ा अन्याय हुआ. कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष होते हुए अशोक तंवर के सिर पर दबंगों से लाठियां मरवाने का काम किया गया. उनके पांच साल तक प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कभी उनका साथ नहीं दिया. जिस पार्टी के लिए उन्होंने संषर्ष किया उसी पार्टी ने उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details