हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 7, 2019, 4:56 PM IST

ETV Bharat / state

'जिन्होंने प्रदेशाध्यक्ष के सिर पर बरसाई लाठियां, वो क्या जनता का भला करेंगे'

शुक्रवार को हिसार के जिला कार्यालय पहुंचे वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने जेजेपी-बीएसपी के गठबंधन के टूटने पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि 27 दिन का ये गठबंधन कड़वाहट के साथ समाप्त हुआ है.

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु

हिसार: वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने हरियाणा कांग्रेस में किए गए बड़े बदलाव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष बदला है. इससे साफ जाहिर होता है कि विपक्ष ने हार स्वीकार कर ली है.

वित्त मंत्री ने कहा कि 10 साल की हुड्डा सरकार के कार्यकाल में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुमारी सैलजा के साथ कैसा व्यवहार किया है इस बात को सभी जानते हैं. भूपेंद्र सिंह हुड्डा का 10 साल का कार्यकाल कांग्रेस के लिए ताबूत में आखिरी कील साबित हुआ है.

कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस पर साधा निशाना, देखें वीडियो

हुड्डा आज खुश हैं- वित्त मंत्री
वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज हुड्डा खुश हैं, क्योंकि उन्हें सीएलपी लीडर बना दिया गया है, लेकिन डूबते को तिनके का सहारा है. वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के ऐसे नेताओं ने ही नाव में छेद करने का काम किया है. आज विपक्ष को जनता ने पूर्ण नकारा है. उन्होंने कहा कि जनता के कल्याण के लिए जनता से भीख मांगने का काम करेंगे.

'27 दिन का गठबंधन टूटा'
जेजेपी बीएसपी गठबंधन को लेकर वित्त मंत्री ने कहा कि जेजेपी से बीएसपी का गठबंधन ज्यादा लंबा नहीं चल सकता. 27 दिन का ये गठबंधन कड़वाहट से खत्म हुआ है. ऐसे लोग व्यक्तिगत राजनीति को चमकाना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details