हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

प्रदर्शन कर रहे पीटीआई से मिलने पहुंचे बिजली मंत्री, शिक्षकों ने कही तीखी बात

बुधवार को कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह हिसार पहुंचे और धरनारत पीटीआई शिक्षकों से मिले. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके संबंध में निर्णय सुप्रीम कोर्ट ने दिया है. इसलिए वो सीएम के साथ मिलकर समाधान निकालने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान रणजीत सिंह को एक पीटीआई के गुस्से का सामना भी करना पड़ा.

By

Published : Aug 5, 2020, 9:04 PM IST

cabinet minister ranjit singh meet pti teachers in hisar
हिसार में पीटीआई शिक्षकों से मिले कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह

हिसार: जिले के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जनता की समस्याएं सुनने पहुंचे बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला को बर्खास्त पीटीआई के सवालों का सामना करना पड़ा. मंत्री के आने के कार्यक्रम की सूचना मिलते ही काफी संख्या में बर्खास्त पीटीआई अपनी बहाली की मांग को लेकर रेस्ट हाउस पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे. सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पीटीआई शिक्षक रेस्ट हाउस के सामने ही बैठ गए.

जब रणजीत सिंह पहुंचे तो वो पीटीआई शिक्षकों की बात सुनने के लिए पीटीआई शिक्षकों के पास पहुंचे. जिसके बाद वहां एक पीटीआई शिक्षक ने उनसे तीखे लहजे में बात की. इस पर मंत्री ने कहा कि वो चाहते तो रेस्ट हाउस कार्यक्रम के बाद सीधे निकल जाते, लेकिन धरनारत पीटीआई शिक्षकों की परेशानी जानने के लिए ही वो यहां आए.

हिसार में पीटीआई शिक्षकों से मिले कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह

रणजीत सिंह ने पीटीआई शिक्षकों से कहा कि इस मामले में वो और सांसद संजय भाटिया ने सीएम खट्टर से बात की है, लेकिन पीटीआई का फैसला सुप्रीम कोर्ट ने दिया है. जिसको कोई सरकार चैलेंज नहीं कर सकती. उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर पीटीआई की समस्या का समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं हरियाणा शारीरिक शिक्षा संघर्ष समिति के प्रधान विजय सिंह ने कहा कि मंत्री रणजीत सिंह 1983 पीटीआई परिवारों को संतुष्ट करने लायक जवाब नहीं दे पाये हैं. उनका आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक सभी बर्खास्त पीटीआई की नौकरी बहाली नहीं हो जाती.

ये भी पढ़ें:राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने पर दुल्हन की तरह सजे गुरुग्राम के बाजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details