हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार: किसानों द्वारा विरोध होने की आशंका के बाद भी कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल

संबोधन के दौरान सहकारिता मंत्री बनवारी लाल ने इस बात का खास तौर पर जिक्र किया कि इस कार्यक्रम में आने से पहले उन्हें तरह-तरह के फीडबैक मिल रहे थे कि सुरक्षा व्यवस्था के चलते वहां हालात बिगड़ सकते हैं लेकिन मैंने फिर भी यहां आने का फैसला लिया है.

By

Published : Feb 27, 2021, 11:19 AM IST

Hisar Minister Banwari Lal
किसानों द्वारा विरोध होने की आशंका के बाद भी कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल

हिसार: गुरू रविदास जी की जयंती के मौके पर सिरसा बाईपास स्थित गुरू रविदास छात्रावास में आयोजित एक कार्यक्रम बतौर मुख्यातिथि प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल पहुंचे.

इस मौके पर सहकारिता मंत्री ने गुरू रविदास भवन एवं छात्रावास परिसर में सभागार हॉल का उद्धाटन किया और वहां चल रहे निर्माण कार्यों के लिए 31 लाख रुपये की राशि देने की भी घोषणा की.

किसानों द्वारा विरोध होने की आशंका के बाद भी कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल

ये भी पढ़ें:बजट से पहले विधायक कमल गुप्ता ने हिसार वासियों से लिये सुझाव, पढ़िए क्या है लोगों की मांगें

अपने संबोधन में डॉ. बनवारी लाल ने कहा कि हरियाणा सरकार ने मैडिकल संस्थानों में अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग के युवाओं के लिए आरक्षण की व्यवस्था करके वंचित समाज को बड़ी सौगात दी है. मैडिकल संस्थानों में इस वर्ग के युवाओं के लिए फीस में रियायत देने को लेकर भी उन्होंने मुख्यमंत्री से बात की थी और जल्द ही इस बारे में भी कोई सकारात्मक निर्णय लिया जा सकता है.

सरकारी नौकरियों में बैकलॉग विषय पर बोलते हुए सहकारिता मंत्री ने कहा कि वर्तमान हरियाणा सरकार के कार्यकाल के दौरान हुई भर्तियों में आरक्षित वर्ग की सभी सीटें भरी जा रही है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: किसानों के विरोध प्रदर्शन की वजह से मंत्री कंवरपाल गुर्जर का कार्यक्रम रद्द

संबोधन के दौरान सहकारिता मंत्री बनवारी लाल ने इस बात का खास तौर पर जिक्र किया कि इस कार्यक्रम में आने से पहले उन्हें तरह-तरह के फीडबैक मिल रहे थे कि सुरक्षा व्यवस्था के चलते वहां हालात बिगड़ सकते हैं लेकिन फिर भी मैंने कहा कि चाहे जो भी हो मैं समाज के कार्यक्रम में जरूर आऊंगा और जो होगा देखा जाएगा.

बता दें कि इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी महाबीर प्रसाद ने की. इस मौके पर मेयर गौतम सरदाना, बीजेपी जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र, गुजवि कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार और पूर्व चेयरमैन कर्ण सिंह रानोलिया विशिष्टअतिथि के तौर पर मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details