हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कांग्रेस का अस्तित्व खत्म होने की कगार पर है- बीजेपी प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह

बीजेपी उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह ने हिसार में जनसभा की. इस दौरान बृजेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. लोगों की समस्याओं पर बात करते हुए बृजेंद्र ने कहा कि सांसद बनने के बाद बुढापा पेंशन और पानी की समस्या को सुलझाया जाएगा.

By

Published : May 3, 2019, 11:28 AM IST

बृजेंद्र सिंह, बीजेपी उम्मीदवार

हिसार: भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ने हलका नलवा के कई गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि स्याहड़वा गांव का नजारा इस बात की तस्दीक करता है कि 12 मई को होने वाला चुनाव बीजेपी जीत चुकी है.

बृजेंद्र सिंह, बीजेपी उम्मीदवार

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बृजेंद्र सिंह ने कहा कि एक समय ऐसा था जब कांग्रेस पार्टी थी, लेकिन अब विशेषकर 4-5 स्टेट तक ही सिमट कर रह गई है. क्षेत्रीय दलों पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि यह देश का चुनाव है. इसमें कोई और क्षेत्रीय दल बचा ही नहीं और ना ही चुनावी दौड़ में हैं.

ये भी पढ़ें:- BJP ने चुनाव आयोग से की शिकायत, हरियाणा में 26 उम्मीदवार छिपा रहे हैं आपराधिक मामले

उन्होंने कहा कि चुनाव कोई ग्राम पंचायत, जिला परिषद या विधायक का नहीं है. चुनाव इस बात का है कि आप अपने देश को कितना मजबूत देखना चाहते हैं. देश में बीजेपी कश्मीर से कन्याकुमारी तक मजबूत है.

बीजेपी प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रचार में उन्हें भारी जनसमर्थन मिल रहा है. बृजेंद्र सिंह ने कहा कि विरोधी अपनी हार मान चुके हैं. प्रचार के दौरान किस प्रकार के मुद्दों और समस्याओं का उन्हें सामना करना पड़ रहा है ये पूछे जाने पर बृजेंद्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र में उनसे मिलने वाले लोगों की समस्याओं को वो सुनते हैं. सांसद चुने जाने के बाद दूर करने का प्रयास किया जाएगा.

बृजेंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें कुछ जगहों पर नहरी पानी की समस्या को लेकर लोगों ने अवगत करवाया है, जिस पर समय आने पर काम करते हुए उसे दूर करने का प्रयास करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ जगहों पर बुढ़ापा पेंशन को लेकर के भी उनके पास शिकायतें आई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details