हरियाणा

haryana

हिसार के किरतान गांव में बीजेपी ने चलाया कोरोना जागरूकता अभियान, बांटे मास्क और सैनिटाइजर

By

Published : Jul 20, 2020, 8:57 PM IST

सोमवार को हिसार के गांव किरतान में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मास्क और सैनिटाइजर वितरित किये. इस दौरान उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सहित अन्य सावधानियां बरतने की अपील की.

bjp workers distribute masks and sanitizers in kiratan village in hisar
हिसार के किरतान गांव में बीजेपी ने चलाया कोरोना जागरूकता अभियान

हिसार: कोरोना महामारी की रोकथाम और सावधानियों के प्रति लोगों को प्रेरित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से गांव किरतान में जागरूकता अभियान चलाया गया. इस दौरान आर्यनगर मंडल प्रधान भूप सिंह खिचड़ ने ग्रामीणों को मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए और सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य सावधानियां बरतने की अपील की.

इस संबंध में मडल अध्यक्ष भूप सिंह खिचड़ ने कहा कि कोरोना आज सबसे बड़ी वैश्विक महामारी है, लेकिन अगर हम सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सैनेटाइजर आदि का प्रयोग करें. तो काफी हद तक इस महामारी से बच सकते हैं. इसलिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेश भर में सैनेटाइजर व मास्क वितरित किए जा रहे हैं. ताकि लोगों को इस महामारी से बचाया जा सके. उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वे अपने आस-पास साफ-सफाई रखें. अगर कोरोना महामारी से संबंधित कोई भी लक्षण दिखाई देे तो अपना चेक-अप जरूर कराएं.

बता दें कि, हिसार जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. सोमवार को जिले में कोरोना के कुल 23 नए मामले सामने आए. जबकी 16 मरीज ठीक हो गए. वहीं एक मरीज की कोरोना की वजह से मौत हो गई. जिले में अब कुल कोरोना मरीजों की संख्या 667 हो गई है. जिसमें से 353 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं. वहीं अबतक जिले में कोरोना की वजह से 8 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. जिले में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या अब 306 हो गई है.

ये भी पढ़ें: नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति के बाद मंगलवार को होगी भाजपा विधायक दल की बैठक

ABOUT THE AUTHOR

...view details