हरियाणा

haryana

ऐलनाबाद उपचुनाव के नतीजों के बहाने अशोक तंवर ने कांग्रेस और हुड्डा पर साधा निशाना

By

Published : Nov 3, 2021, 9:40 PM IST

पूर्व कांग्रेस नेता और अपना भारत मोर्चा के अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने ऐलनाबाद उपचुनाव के नतीजों (Ellenabad by poll result) के बाद कांग्रेस पर निशाना साधा है.

ashok tanwar on congress
ashok tanwar on congress

हिसार: ऐलनाबाद उपचुनाव के नतीजे (Ellenabad by poll result) पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर तंज कसे. बुधवार को हिसार पहुंचे अशोक तंवर ने कहा कि हल्के की जनता व किसानों ने बीजेपी-जेजेपी व कांग्रेस के प्रत्याशियों को नकार कर अभय चौटाला को फिर विधायक बनाकर वर्तमान सरकार के मुंह पर तमाचा मारने का काम किया है. वहीं अशोक तंवर इस मौके पर कांग्रेस की आपसी फूट को लेकर फिर इशारे-इशारे में भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते नजर आए.

अशोक तंवर ने कहा कि ये चुनाव जेजेपी-बीजेपी, हलोपा और कांग्रेस मिलकर लड़ रही थी. खुद कांग्रेसी नेता ऐलनाबाद में जाकर बीजेपी के वोट डलवा रहे थे और उन्होंने खुलेआम कहा कि यह हमारे दोस्त हैं तो ऐसे में क्या मैसेज जाता है. अशोक तंवर ने इशारे-इशारे में भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पूरी कांग्रेस की हार है. कांग्रेस में यूं ही गुटबाजी चलती रहेगी और पार्टी में अब जवाबदेही जिम्मेदारी जैसी कोई चीज नहीं बची है.

ऐलनाबाद उपचुनाव के नतीजों के बहाने अशोक तंवर ने कांग्रेस और हुड्डा पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें-ऐलनाबाद उपचुनाव: बीजेपी प्रत्याशी से कांटे की टक्कर में जीते अभय चौटाला, जीत का अंतर घटा

अशोक तंवर ने कहा कि मैंने कांग्रेसी कैंडिडेट पवन बेनीवाल से पहले ही कह दिया था जिनके भरोसे आप चुनाव लड़ने आए हो वही आप को हराने का काम कर रहे हैं. ऐसा मैंने पहले कभी नहीं देखा था कि कांग्रेस की वहां जमानत जब्त हुई है. अब इसकी कौन जिम्मेदारी लेगा, किसकी जवाबदेही होगी. मुझे लगता है कि अब कांग्रेस पार्टी में जवाबदेही और जिम्मेदारी जैसी चीजों की कोई जगह नहीं बची है. गौरतलब है कि कांग्रेस छोड़कर अशोक तंवर ने अब अपना भारत मोर्चा के नाम से अपनी पार्टी बना ली है. उन्होंने ऐनलाबाद उपचुनाव में अभय चौटाला का समर्थन किया था.

बता दें कि, हरियाणा की ऐलनाबाद विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव (ellenabad by poll) में इनेलो के अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने जीत दर्ज की है. बीजेपी-जेजेपी गठबंधन प्रत्याशी गोविंद कांडा (Govind Kanda) दूसरे नंबर पर रहे. वहीं कांग्रेस के उम्मीदवार पवन बेनीवाल (Pawan Beniwal) अपनी जमानत भी नहीं बचा पाए. मंगलवार को आए नतीजों में अभय चौटाला को जहां 65,897 वोट मिले वहीं गोविंद कांडा को 59,189 वोट मिले. जबकि कांग्रेस के पवन बेनीवाल को 20,857 वोट मिले. बीती 30 अक्टूबर को ऐलनाबाद सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान हुआ था.

ये भी पढ़ें-ऐलनाबाद उपचुनाव: अपने गढ़ में भी खिसक रही इनेलो की जमीन? हारकर भी मजबूत हुआ बीजेपी गठबंधन

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat

ABOUT THE AUTHOR

...view details