हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबानी और अदाणी के हाथ में सरकार का रिमोट: बलराज कुंडू

विधायक बलराज कुंडू ने एक बार फिर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है. कुंडू ने मोदी सरकार पर उद्योगपति अंबाना और अदाणी के इशारों पर काम करने के आरोप लगाए हैं. कुंडू आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के बालसमंद में धरने पर बैठे किसानों से मिलने पहुंचे थे.

By

Published : Sep 15, 2020, 9:36 AM IST

ambani and adani hold government remote: balraj kundu
अंबानी और अदाणी के हाथ में सरकार का रिमोट: बलराज कुंडू

हिसार: आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के बालसमंद में पिछले 8 दिनों से सरकार के खिलाफ किसानों का धरना जारी है. किसान अपनी बर्बाद हुई फसलों के मुआवजे की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. इस बीच किसानों का समर्थन करने के लिए महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू धरना स्थल पर पहुंचे. इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव दिलबाग सिंह हुड्डा भी मौजूद थे.

विधायक बलराज कुंडू ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि किसानों की 80 प्रतिशत फसलें बर्बाद हो चुकी हैं लेकिन यहां के अधिकारी सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं. अधिकारी सिर्फ 10 प्रतिशत फसलों को खराब बता रहे हैं.

अंबानी और अदाणी के हाथ में सरकार का रिमोट: बलराज कुंडू

अंबानी,अदाणी के इशारे पर चल रही है सरकार: कुंडू

बलराज कुंडू ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में जो सरकार चल रही है, उसका रिमोट अंबानी और अदाणी के हाथों में है. जैसा वो चाहते हैं, वैसा ही सरकार करती है.

प्रदेश सरकार पर भी विधायक कुंडू ने जुबानी हमला करते हुए कहा कि ये सरकार अंधी और बहरी हो चुकी है और वही काम करती है जहां सरकार का स्वार्थ होता है. कुंडू ने चेतावनी दी है कि वो किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे.

बता दें कि इससे पहले बलराज कुंडू ने कंगना रनौत के मुद्दे को लेकर राज्य के गृह मंत्री अनिल विज पर भी तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि अनिल विज दिल के मरीज हो चुके हैं, वो कंगना के प्यार में पागल हो गए हैं और उन्हें कंगना की चिंता ज्यादा है, किसान की नहीं.

ये भी पढ़ें:गुरनाम चढूनी ने वीडियो जारी कर किसानों से आंदोलन रद्द ना करने की अपील की

ABOUT THE AUTHOR

...view details