हरियाणा

haryana

हिसार में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटे में 9 मरीजों की मौत

By

Published : Nov 18, 2020, 4:31 PM IST

हिसार में पिछले 24 घंटों में नौ कोरोना मरीजों की मौत हो गई. जिसके बाद जिले में कोरोना से मरने वाले मरीजों का आंकड़ 190 पहुंच गया है.

9 corona patients died in last 24 hours in hisar
बुधवार को हिसार में कोरोना के नौ मरीजों की हुई मौत

हिसार:जिले में कोरोना दिन पर दिन जानलेवा होते जा रहा है. एक तरफ हिसार में जहां हर दिन कोरोना के सैकड़ों नए मरीज सामने आ रहे हैं. वहीं कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है. हिसार में मंगलवार से बुधवार के बीच कोरोना के नौ मरीजों की मौत हो गई. ऐसा पहली बार हुआ है कि जिले में 24 घंटों के अंदर नौ मरीजों की मौत हुई हो. वहीं पिछले 24 घंटों में हिसार में कोरोना के 268 नए मरीज मिले हैं.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इन 9 मरीजों में से 7 मरीज गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था. उन सभी को वेंटिलेटर पर रखा गया था. इनको मिलाकर जिले में कोरोना से मरने वाले मरीजों का आंकड़ा 190 पहुंच गया है.

उप सिविल सर्जन डॉ. जया गोयल के अनुसार देर शाम को आई रिपोर्ट में 268 कोरोना केस मिले हैं. तीन दिन से कोरोना केस का आंकड़ा नीचे आ रहा था, लेकिन मंगलवार को फिर से बढ़ा है. अब इनको मिलाकर कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 13541 हो गया है. इनमें से अब तक जिले के 11451 मरीज कोरोना की जंग जीत कर घर लौट चुके हैं, जबकि 1901 एक्टिव केस हैं. ठीक होने वाले मरीजों का रिकवरी रेट 84.57 प्रतिशत रहा. स्वास्थ्य विभाग की टीमें संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री जुटा रही हैं.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में 78 छात्र पॉजिटिव, शिक्षा मंत्री बोले 'कोरोना के डर से पूरा सिस्टम बंद नहीं कर सकते'

ABOUT THE AUTHOR

...view details