हरियाणा

haryana

इनसो ने मनाया 17वां स्थापना दिवस, दिग्विजय और दुष्यंत ने दिए ये संदेश

By

Published : Aug 5, 2019, 6:27 PM IST

इनसो ने अपना 17 वां स्थापना दिवस हरियाणा नशा मुक्ति अभियान के रूप में मनाया. इनसो के मंच से बोलते हुए जेजेपी के नेताओं और अन्य संगठनों के लोगों ने प्रदेश को नशा मुक्त बनाने की बात कही.

इनसो ने मनाया 17वां स्थापना दिवस

हिसारः गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी के चौधरी रणबीर सिंह ऑडिटोरियम में इनसो छात्र संगठन ने अपना 17वां स्थापना दिवस मनाया. इस मौके पर हिसार के पूर्व सांसद और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि और अन्य अतिथिजनों को पगड़ी पहनाकर और हल भेंट करके सम्मानित किया गया.

इनसो ने मनाया 17वां स्थापना दिवस, देखें वीडियो

इनसो ने अपना 17 वां स्थापना दिवस हरियाणा नशा मुक्ति अभियान के रूप में मनाया. इनसो के मंच से बोलते हुए जेजेपी के नेताओं और अन्य संगठनों के लोगों ने प्रदेश को नशा मुक्त बनाने की बात कही. इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि इनसो देश का सबसे बड़ा छात्र संगठन है और इनसो ने हमेशा छात्रों के भलाई के लिए कार्य किया है.

वहीं दुष्यंत चौटाला ने इनसो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इनसो ने ही सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ कर छात्र संघ चुनाव को बहाल करने का काम किया.

दुष्यंत ने कहा कि इनसो एक ऐसा संगठन है जिसके नाम वर्ल्ड के कई रिकॉर्ड हैं उन्होंने कहा कि रक्तदान शिविर, पेड़ लगाओ अभियान और अन्य ऐसे कई सामाजिक अभियान है जो इनसो ने सबसे अधिक चलाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details