हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में महिला सफाईकर्मियों ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया मना

By

Published : Feb 8, 2021, 10:24 PM IST

सफाई कर्मचारियों के प्रधान राम सिंह की माने तो इनमें जागरुकता नहीं है, लेकिन अब जब मैंने खुद और निगम कमिश्नर ने टिका लगवाया है तो जल्द ही बाकी कर्मी भी कोरोना के इस जीवन रक्षक टिके को लगाएंगे.

women-cleaning-workers-refuse-to-corona-vaccination-in-gurugram
गुरुग्राम में महिला सफाईकर्मियों ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया मना

गुरुग्राम:कोरोना वैक्सिनेशन को लेकर उस वक्त पसोपेश की स्थिति पैदा हो गयी. जब फ्रंट लाइन वॉरियर्स के तौर पर काम करने वाली सफाईकर्मियों ने कोरोना का टीका लगवाने से साफ मना कर दिया. नगर निगम के अधिकारियों के समझाने के बावजूद नगर निगम में कार्यरत महिला सफाई कर्मियों ने एक सुर में कोरोना का टीका लगवाने से मना कर दिया.

सफाई कर्मचारियों के सामने ही नगर निगम कमिश्नर विनय प्रताप सिंह ने खुद कोरोना का टीका लगवाया, लेकिन बावजूद इसके वायरल वीडियो में सफाईकर्मी महिलाओं ने निगम अधिकारियों के सामने तरह तरह के तर्क रख टीका लगवाने से मना कर दिया.

गुरुग्राम में महिला सफाईकर्मियों ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया मना, देखिए वीडियो

ये भी पढ़िए:चंडीगढ़ में पेड़ काटने पर सजा का प्रावधान, अंधाधुंध कटाई पर लगी लगाम

वहीं इस मामले में नगर निगम कमिश्नर की माने तो लोगों में सफाई कर्मियो में इस टीकाकरण को लेकर भ्रंतिया है, लेकिन जल्द ही तमाम महिला सफाई कर्मियों की भ्रंतियों को दूर कर उन्हें भी टिका लगवाया जाएगा. वहीं इस मामले में सफाई कर्मचारियों के प्रधान राम सिंह की माने तो इनमें जागरुकता नहीं है, लेकिन अब जब मैंने खुद और निगम कमिश्नर ने टिका लगवाया है तो जल्द ही बाकी कर्मी भी कोरोना के इस जीवन रक्षक टिके को लगाएंगे.

ये भी पढ़िए:ब्यूटिफुल सिटी चंडीगढ़ में पार्कों की कमी! बच्चों को खेलने में होती है परेशानी

आपको बता दें कि नगर निगम गुरुग्राम में कुल 7 हजार रजिस्ट्रेशन किये गए है टीकाकरण को लेकर जिसमे आज विशेष अभियान में 8 हजार फ्रंट लाइन स्वस्थ कंर्मियो के साथ साथ सफाई कर्मियो को भी कोरोना का यह टीका लागये जाने है, लेकिन महिला कंर्मियो की 'ना' से एक बार फिर कोरोना वैक्सिनेशन को लेकर जागरुकता में कमी साफ तौर से देखी जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details