हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Wife Beat Husband: पत्नी ने की पति की पिटाई, दर-दर भटक रहे बाप-बेटे ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

गुरुग्राम में एक पत्नी पर पति की पिटाई (Wife Beat Husband in gurugram) का आरोप लगा है. पीड़ित पति के मुताबिक उसकी पत्नी ने अपने घरवालों के साथ मिलकर उसे पीटा. इसके बाद उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

By

Published : Jun 1, 2022, 2:02 PM IST

Updated : Jun 1, 2022, 2:13 PM IST

Wife Beat Husband In Gurugram
पत्नी ने भाई के साथ मिलकर की पति की धुनाई, दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर हुए रहे बाप-बेटे

गुरुग्राम:महिलाओं के खिलाफ घरेलू हिंसा के केस अक्सर सामने आते रहते हैं, लेकिन साइबर सिटी गुरूग्राम में मामला ठीक इसके उलट है. यहां पत्नी के द्वारा पति को पीटने का मामला (Wife Beat Husband In Gurugram) सामने आया है. जिसके बाद पति गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे गुरुग्राम के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. यह पूरा मामला गुरुग्राम के पटौदी इलाके का है.

पत्नी ने पति को पीटा- पीड़ित पति नरेंद्र की मानें तो उसकी शादी को 20 साल हो चुके है और उसके 3 बच्चे भी है. पीड़ित पति का कहना है कि पिछले 2-3 सालों से पति -पत्नी के बीच मे झगड़े होने लगे. यही नहीं दोनों का तलाक का केस भी कोर्ट में चल रहा है. झगड़े के बाद से ही दोनों अलग रहने लगे. 2 बच्चे पत्नी के साथ और पति के साथ एक बेटा रहता है.

पति को पत्नी ने पीटा, अस्पताल पहुंचा पति

नरेंद्र का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी वापस घर आई और अचानक उसके साथ फिर मारपीट (Wife Beat Husband) करने लगी. पत्नी के साथ उसके भाई और पिता ने उसको ईंट और पत्थर मारकर घायल कर दिया. जिसके बाद इलाज के लिए नरेंद्र गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल पहुंचा. नरेंद्र के मुताबिक उसकी पत्नी का भाई हरियाणा पुलिस में है और गुरुग्राम में ही तैनात है, इसलिये पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है.

पीड़ित पति की गुहार- वहीं पटौदी थाना के एसएचओ राजेश का कहना है कि इस मामले में पति व पत्नी दोनों की तरफ से शिकायत आई है जिस पर जांच की जा रही है. नरेंद्र का कहना है कि उसकी पत्नी अब उसे और बेटे को घर में नहीं घुसने दे रही, जिसके कारण वो दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. जबकि घर पति के नाम पर है. पीड़ित पति ने पुलिस से जल्द कार्रवाई की गुहार लगाई है.

ये भी देखें: पति से बात न करने देने पर बहू ने सास को पीटा, देखें वीडियो

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Jun 1, 2022, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details