हरियाणा

haryana

Mahapanchayat In Gurugram: मोनू मानेसर के समर्थन में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की महापंचायत, 11 सदस्यीय कमेटी का किया गठन

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 4, 2023, 6:41 PM IST

Mahapanchayat In Gurugram: मोनू मानेसर के समर्थन में बुधवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने महापंचायत की. इस महापंचायत में 11 सदस्य कमेटी का गठन किया गया. अगली महापंचायत के लिए 7 अक्टूबर की तारीख तय की गई है.

mahapanchayat in gurugram
mahapanchayat in gurugram

गुरुग्राम: मोनू मानेसर के समर्थन में बुधवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने महापंचायत की. इस महापंचायत में 11 सदस्य कमेटी का गठन किया गया. अगली महापंचायत के लिए 7 अक्टूबर की तारीख तय की गई है. बाबा भीष्म मंदिर गुरुग्राम में महापंचायत का आयोजन किया गया. जिसमें विश्व हिंदू परिषद और हिंदू संगठन के तमाम सदस्य शामिल हुए. महापंचायत में फैसला किया गया कि 11 सदस्यों की कमेटी ये सुनिश्चित करेगी कि अगली बैठक कब होगी.

इस बैठक के मार्फत एक महापंचायत राजस्थान में भी की जाएगी. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने कहा कि नूंह हिंसा और नासिर जुनैद की हत्या मामले में मोनू मानेसर को बेवजह फंसाया जा रहा है. उसका किसी भी केस में कई नाम नहीं है, बेवजह उसे राजस्थान पुलिस इस केस में फंसाने की कोशिश कर रही है. राजस्थान पुलिस को इस बात का सबूत भी दिया हुआ है कि जुनैद और नासिर की जिस वक्त हत्या हुई. उस वक्त मोनू मानेसर वहां मौजूद नहीं था.

ये भी पढ़ें- Monu Manesar News: राजस्थान की जेल में बंद मोनू मानेसर को हरियाणा लाने की तैयारी में जुटी पुलिस, जानें क्या है वजह

महापंचायत में मौजूद लोगों ने कहा कि अब 7 अक्टूबर को एक पंचायत और की जाएगी. जिसमें आगामी रणनीति को लेकर रूपरेखा तैयार की जाएगी. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने महापंचायत के जरिए मोनू मानेसर को रिहा करने की मांग की. वहीं नूंह हिंसा केस में मोनू मानेसर आरोपी है. वहीं नासिर जुनैद हत्याकांड में भी मोनू मानेसर आरोपी है. बजरंग दल के सदस्यों का कहना है कि दोनों मामलों में मोनू मानेसर को फंसाया जा रहा है. दोनों ही वारदातों से मोनू मानेसर का कोई लेना देना नहीं है. इसलिए मोनू मानेसर को रिहा किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details