हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह में दवा लेकर लौट रहे ससुर और बहू की रोड एक्सीडेंट में मौत, गांव में पसरा मातम

नूंह के बॉडी कोठी गांव के पास शनिवार को एक ट्रेलर ने बाइक सवार को टक्कर मार (Road Accident In Nuh) दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो (Nuh Road Accident Two Death) गई. जबकि 7 महीने की एक बच्ची घायल है. मृतक रिश्ते में ससुर और बहू थे.

By

Published : Dec 4, 2021, 6:33 PM IST

Updated : Dec 4, 2021, 7:18 PM IST

Road Accident Nuh
नूंह हादसे में मरने वाले दोनो लोग एक ही परिवार के थे.

गुरुग्राम: साइबर सिटी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. दरअल शनिवार को नूंह के बॉडी कोठी गांव के पास एक ट्रेलर वाले ने बाइक सवार को टक्कर मार (Road Accident In Nuh) दी. इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो (Nuh Road Accident Two Death) गई. मरने वालों एक महिला भी शामिल है. हादसा गुरुग्राम-अलवर हाईवे 248 A पर हुआ. हादसे में एक बच्ची भी घायल है. मृतक रिश्ते में ससुर और बहू थे. एक ही परिवार का मामला होने की वजह से गांव में मातम का माहौल है.


पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल मांडीखेड़ा भेज दिया है. जबकि घायल बच्ची का इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक इस्लाम उम्र 57 साल अपनी बहू रवीना उम्र 30 साल के साथ राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ से दवाई लेकर राजस्थान के अपने गांव खानपुर के लिए वापस लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में जैसे ही उनकी बाइक बॉडी कोठी गांव के पास पहुंची तो पीछे से ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में रवीना और इस्लाम ने दम तोड़ दिया. जबकि 7 महीने की बच्ची घायल हो गई.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार ने ली 5 लोगों की जान

जांच अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम प्रक्रिया कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि अज्ञात ट्रेलर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.जल्दी उसका पता लगा कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Dec 4, 2021, 7:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details