हरियाणा

haryana

गुरुग्राम: सोहना में चलती कार में लगी आग, गांव मोहम्मदपुर में पशुओं का बाड़ा जला

By

Published : Dec 27, 2020, 3:45 PM IST

सोहना के गांव मोहमदपुर गुर्जर में पशुओं के बाड़े में आग लगने का मामला सामना आया, वहीं धुनेला गांव के पास एक चलती कार में आग लगने से अफरा तफरी मच गई. दोनों ही मामलों में किसी की जान नहीं गई और दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया.

gurugram sohna fire case
सोहना में चलती कार में लगी आग, गांव मोहम्मदपुर में पशुओं का बाड़ा जला

गुरुग्राम:सोहना में शनिवार रात अलग अलग दो जगहों पर आग लगने की घटना सामने आई है. पहली घटना मोहमदपुर गुर्जर गांव में हुई, तो दूसरी घटना में धुनेला गांव के पास चलती कार में आग लग गई.

दमकल विभाग के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया की आग लगने की पहली घटना गांव मोहमदपुर गुर्जर में हुई जहां पर आग लगने से चार बिटोरे जो कि पशुओं के चारे के लिए बनाए गए थे वो पूरी तरह जलकर राख हो गए.

सोहना में चलती कार में लगी आग, गांव मोहम्मदपुर में पशुओं का बाड़ा जला

सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि दमकल विभाग द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया और आसपास के कच्चे मकानों को आग की चपेट में आने से बचा लिया गया.

ये भी पढ़िए:गुरुग्राम: फरीदाबाद पुलिस के थर्ड डिग्री से परेशान होकर 22 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या

वहीं दसूरी घटना रविवार सुबह करीब 5 बजे की है जहां धुनेला गांव के पास अचानक एक कार में आग लग गई. गनिमत रही की इस हादसे में किसी की जान नहीं गई और समय रहते कार चालक कार से बाहर निकलने में कामयाब रहा.

सूचनी पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने कार में लगी आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी. फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details