हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 5, 2020, 3:24 PM IST

Updated : Aug 5, 2020, 3:35 PM IST

ETV Bharat / state

राजस्थान सरकार हो रही अस्थिर, विधायक मार रहे होटलों में मौज- सुखबीर सिंह जौनपुरिया

सोहना में राम मंदिर भूमि पूजन के मौके पर हवन यज्ञ का आयोजन किया गया. जिसमें राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने शिरकत की.

sukhbir singh jaunapuria statement on rajasthan government
राजस्थान सरकार हो रही अस्थिर, विधायक मार रहे होटलों में मौज- सुखबीर सिंह जौनपुरिया

गुरुग्राम: राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया बुधवार को सोहना पहुंचे. जहां उन्होंने राजस्थान सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार अस्थिर होती जा रही है और विधायक हैं कि जैसलमेर के होटलों में मौज मार रहे हैं.

जौनपुरिया ने आगे कहा कि बीजेपी राजस्थान सरकार को गिराना नहीं चाहती है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के आलाकमान नेताओं को आगाह करते हुए कहा कि राजस्थान सरकार कभी भी गिर सकती है, इसलिए जरूरी है कि सीएम अशोक गहलोत और सचिन पालयट मिलकर समस्या का समाधान निकालें और बीजेपी पर सरकार गिराने का आरोप ना लगाएं.

राजस्थान सरकार हो रही अस्थिर, विधायक मार रहे होटलों में मौज- सुखबीर सिंह जौनपुरिया

बता दें कि बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया राम मंदिर के भूमि पूजन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने सोहना पहुंचे थे. जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान सुखबीर सिंह ने कहा कि सर्वोच्च न्यालय के आदेश के बाद सभी धर्मों के लोगो की मौजूदगी में आज राम मंदिर का भूमि पूजन किया गया है. ये एक ऐतिहासिक दिन है, जिसका देश के हर एक नागरिक को सालों से इंतजार था.

ये भी पढ़िए:राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले रोहतक में मनाई गई दिवाली, जलाए गए 11 हजार दीए

उन्होंने कांग्रेस के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने चुनाव से पहले सर्वोच्च न्यालय में जाकर ये कहा था कि चुनाव से पहले राम मंदिर का फैसला ना दिया जाए, लेकिन हमारा उद्देश्य चुनाव नहीं बल्कि राम मंदिर बनाने का था. जिसकी आधारशिला आज देश के प्रधानमंत्री द्वारा रखी गई है.जो तीन साल में बनकर पूरा हो जाएगा.

Last Updated : Aug 5, 2020, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details