हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में सपना चौधरी की गाड़ी को पीछे से आ रही कार ने मारी टक्कर, नहीं करवाई FIR

By

Published : Dec 27, 2019, 11:34 PM IST

सपना चौधरी की फॉर्च्यूनर गाड़ी को पीछे से एक गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी. अभी इसका पता नहीं चला है कि ये टक्कर किसने मारी है. ये सोहना दिल्ली रोड की घटना है.

सपना की गाड़ी की टक्कर
सपना की गाड़ी की टक्कर

गुरुग्राम: गुरुवार रात सपना चौधरी शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही थी. इसी दौरान सपना चौधरी की फॉर्च्यूनर गाड़ी को वाटिका चौक पर एक तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस हादसे में सपना को कोई चोट नहीं लगी है. खास बात ये है कि सपना चौधरी ने पुलिस को शिकायत नहीं की और अपने ड्राइवर के साथ निकल गई.

ये है पूरा मामला विस्तार से पढ़ें-
जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को सिंगर सपना चौधरी अपने ड्राइवर के साथ आ रही थी. वाटिका चौक पर पीछे से आ रही एक गाड़ी ने सपना की गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद सपना के चालक ने गाड़ी रोकी तब तक दूसरी कार का चालक फरार हो गया था.

सपना चौधरी की गाड़ी को पीछे से मारी टक्कर, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- राम कुमार गौतम पर बोले दुष्यंत चौटाला, उनकी बातों का बुरा मानना ठीक नहीं होगा

इस कारण कार का नंबर और चालक की पहचान नहीं हो पाई. हादसे में सपना की गाड़ी का पीछे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है. इसके बाद सपना गाड़ी में बैठकर निकल गई. बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश ने बताया कि हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई, शिकायत आएगी तो जरूर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि सोमवार को ही सपना को देखने के लिए सुखदेई स्मारक महाविद्यालय रतूपुरा में जन सैलाब उमड़ा था. सपना ने अपने हरियाणवी गानों पर डांस प्रस्तुत कर लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया था. सपना को देखने के लिए लोग पेड़ों पर चढ़े हुए दिखाई दिए थे. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि पुलिस को उसे काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details