हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव: राव इंद्रजीत सिंह के इस करीबी नेता ने गुरुग्राम से ठोंकी चुनावी ताल

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले हर जगह से इच्छुक उम्मीदवार अपने दावेदारी ठोक रहे हैं. ऐसा ही नजारा उस समय देखने को मिला, जब राव इंद्रजीत सिंह गुरुग्राम के कार्यक्रम में पहुंचे. जहां नगर निगम के रिटायर्ड अधिकारी राव भोपाल सिंह ने चुनावी ताल ठोकी.

By

Published : Sep 1, 2019, 11:57 PM IST

नेता राव इंद्रजीत सिंह

गुरुग्राम:रविवार को गुरुग्राम के नागरिक सम्मान समारोह में पहुंचे राव इंद्रजीत सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना. उन्होंने कहा कि पहले मुख्यमंत्री अपने इलाके का विकास करते थे, लेकिन पांच सालो में प्रदेश की बीजेपी सरकार में समान विकास हुआ है.

राव इंद्रजीत सिंह के सामने इस नेता ने ठोंकी चुनावी ताल, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में जनता ने पहले से जयादा वोटों से जीता कर भेजा है. गुरुग्राम की जनता ने उन्हें मोदी के नाम पर पांचवी बार सांसद बनाया है. वहीं इस दौरान हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए राव भोपाल सिंह ने भी गुरुग्राम से अपने दावेदारी की ताल ठोंकी.

बता दें कि इस बार गुरुग्राम विधानसभा चुनाव के समीकरणों में बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है, क्योंकि अहिरवाल समाज से आने वाले राव भोपाल सिंह गुरुग्राम विधानसभा से चुनावी ताल ठोक रहे हैं.

आपको बता दें कि राव भोपाल सिंह गुरुग्राम से सांसद और भाजपा के कद्दावर नेता राव इंद्रजीत सिंह के काफी करीबी बताये जाते हैं. इस बार वो गुरुग्राम से चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

दरअसल राव भोपाल सिंह गुरुग्राम नगर निगम में अधिकारी के पद पर कार्यरत थे और बीते काफी समय से समाजसेवी भी रहे है. वहीं उन्होंने रविवार को नगर निगम पद से रिटायरमेंट ली है.

प्रोग्राम में लगे पोस्टरों में राव भोपाल सिंह के नीचे गुरुग्राम विधानसभा लिखा था जिसका मतलब साफ है कि राव भोपाल सिंह अब गुरुग्राम विधानसभा से चुनावी मैदान में नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details