हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुग्राम में किया रोड शो

बता दें कि गुरुग्राम सीट पर कांग्रेस के कैप्टन अजय यादव के साथ राव इंद्रजीत सिंह की सीधी टक्कर है. दोनों ही नेताओं ने चुनाव में एड़ी-चोटी का जोर लगा रखा है.

By

Published : May 5, 2019, 8:55 PM IST

Updated : May 5, 2019, 9:27 PM IST

राव इंद्रजीत सिंह ने किया रोड शो

गुरुग्राम: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी प्रत्याशी राव इन्द्रजीत ने रविवार को रोड शो किया. रोड शो प्रेम मंदिर से सदर बाजार होते हुए अग्रसेन चौक तक पहुंचा. इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने रोड शो में पहुंच कर इंद्रजीत सिंह के लिए प्रचार किया.

बीते शनिवार को राहुल गांधी ने गुरुग्राम में रैली के दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी ने बीते 5 सालों में गुरुग्राम के व्यापारियों को नुकसान पहुंचाया है. जिस पर पलटवार करते हुए इंद्रजीत ने कहा कि राहुल गांधी सरासर गलत हैं.

राव इंद्रजीत सिंह ने किया रोड शो

साथ ही चौकीदार चोर है वाले सवाल पर इंद्रजीत ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी और अपने काम के लिए वोट मांग रहा हूं और मुझे जनता का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. जो साबित कर रहा है कि राहुल गांधी जो कुछ बोल कर गए हैं वह सत्य नहीं है.

बता दें कि गुरुग्राम सीट पर कांग्रेस के कैप्टन अजय यादव के साथ राव इंद्रजीत सिंह की सीधी टक्कर है. दोनों ही नेताओं ने चुनाव में एड़ी-चोटी का जोर लगा रखा है.

Last Updated : May 5, 2019, 9:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details