हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 23, 2023, 11:04 PM IST

ETV Bharat / state

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा का एक्सीडेंट, केएमपी पर ट्रक ने मारी उनकी कार को टक्कर, मेदांता में भर्ती

रविवार को बिलासपुर इलाके में राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा की कार का एक्सीडेंट हो गया. हादसा उस वक्त हुआ जब बिलासपुर क्षेत्र ट्रक ने सांसद कार्तिकेय शर्मा की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी.

kartikeya sharma accident in kmp
kartikeya sharma accident in kmp

गुरुग्राम: रविवार को बिलासपुर इलाके में राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा की कार का एक्सीडेंट हो गया. हादसा उस वक्त हुआ जब बिलासपुर क्षेत्र ट्रक ने सांसद कार्तिकेय शर्मा की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद सांसद को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के चरखी दादरी के डुडींवाला किशनपुरा गांव में भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर कार्यक्रम रखा गया था.

उस कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की थी. वहां भगवान परशुराम की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद वो वापस लौट रहे थे. जब उनकी गाड़ी केएमपी पर पहुंची तब एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा की गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था. इस हादसे के बाद ड्राइवर और सांसद को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा को हल्की चोटें आई हैं. ये कोई पहली बार नहीं है, जब केएमपी पर किसी नेता का सड़क हादसा हुआ हो. इससे पहले भी गृह मंत्री अनिल विज की गाड़ी केएमपी पर क्षतिग्रस्त हो गई थी. ऐसे में अब गुरुग्राम में हुए इस हादसे में पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी में सड़क हादसा: डिवाइडर से टकराकर खेतों में गिरी स्कॉर्पियो, एक की मौत, दो घायल

कार्तिकेय शर्मा कौन हैं- कार्तिकेय शर्मा पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा के बेटे और जेसिका लाल हत्याकांड के दोषी मनु शर्मा के भाई है. कार्तिकेय शर्मा एक टीवी न्यूज़ चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. इसके अलावा पिकाडली होटल ग्रुप के भी एमडी हैं. दिलचस्प ये है कि जिस कांग्रेस को धूल चटाकर कार्तिकेय शर्मा राज्यसभा की रेस जीते हैं उनका परिवार कभी उसी पार्टी में रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details