हरियाणा

haryana

Bharat Jodo Yatra in Sohna: सोहना पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, सुरक्षा कारणों से राहुल गांधी की नुक्कड़ सभा रद्द

By

Published : Dec 22, 2022, 7:47 PM IST

हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra second day) का आज दूसरा दिन है. हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता को देखते हुए बीजेपी घबराहट में है. इसीलिए बीजेपी हरियाणा में यात्रा में शामिल होने से लोगों को रोका जा रहा है. वहीं, वीरवार देर शाम राहुल गांधी सोहना पहुंचे. जहां सुरक्षा कारणों से उनकी नुक्कड़ सभा नहीं हो पाई. राहुल गांधी आज रात्रि विश्राम खेलड़ी गांव में करेंगे. पढ़ें पूरी खबर... (bharat jodo yatra in haryana)

Bharat Jodo Yatra in Sohna:
सोहना पहुंची भारत जोड़ो यात्रा

गुरुग्राम: हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज दूसरा दिन है. भारत जोड़ो यात्रा सोहना पहुंच चुकी है. सुरक्षा कारणों से सोहना में राहुल गांधी की नुक्कड़ सभा नहीं हुई है. बता दें कि राहुल गांधी आज लाखुवास गांव में रात्रि विश्राम करेंगे. वहीं, शुक्रवार सुबह लाला खेड़ली गांव से यात्रा शुरू होगी. (Bharat Jodo Yatra in Sohna) (Nukkad Sabha canceled in sohna)

भारत जोड़ो यात्रा के तहत आज राहुल गांधी ने करीब 28 किलोमीटर का सफर तय किया. सोहना में राहुल गांधी अम्बेडकर प्रतिमा पर सुरक्षा के कारणों से फूल माला नहीं चढ़ा पाए. बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने भीड़ को देखते हुए सुरक्षा कारणों से जनसभा को टाल दिया है. फिलहाल लाखुवास गांव में नाइट स्टे लिए राहुल गांधी पहुंच गए हैं. सोहना में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. (Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra in Nuh) (bharat jodo yatra in haryana)

बता दें कि, 21 दिसंबर को यात्रा ने हरियाणा के नूंह जिले में प्रवेश किया था. वहीं, नूंह में संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि, महंगाई, बेरोजगारी पर आपको मोदी जी से बात करनी पड़ेगी. राहुल गांधी ने कहा यह यात्रा हमने इसलिए शुरू की थी कि लोकसभा में हमारी बात नहीं सुनी जा रही थी. माइक ऑफ कर दिए जाते थे. देश में भाजपा धर्म, नफरत फैलाने की कोशिश कर रही थी. जीएसटी, नोटबंदी के जो काम भाजपा ने किए थे. उससे किसान, मजदूर, गरीब, छोटे व्यापारी, छोटे दुकानदार को चोट पहुंचाने के लिए किया गया. (bharat jodo yatra second day)

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि, भाजपा की सरकार सिर्फ 3-4 अरबपतियों की मदद करती है. उन्होंने कहा कि जब भी कोई पीएम नरेंद्र मोदी (Rahul Gandhi on PM Modi) के सामने खड़ा हो जाता है, तो नरेंद्र मोदी सामना नहीं करते मैदान से निकल जाते हैं. उन्होंने कहा कि सीनियर प्रेसवाले हमारे मित्र नहीं हैं, जूनियर हमारे मित्र हैं. आपने कभी नरेंद्र मोदी की प्रेसवार्ता नहीं देखी होगी. उन्होंने कहा कि हर 5-10 दिन में मैं पत्रकार वार्ता करता हूं. पत्रकार खुलकर सवाल करते हैं, लेकिन आपने कभी नरेंद्र मोदी की प्रेसवार्ता नहीं देखी होगी.

ये भी पढ़ें:Bharat Jodo Yatra in Haryana: कांग्रेस का आरोप, बीजेपी डाल रही अड़चन, जयराम रमेश बोले- नहीं रुकेगी यात्रा

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर दो दिन बंद रहेंगे ये ट्रैफिक रूट, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details