हरियाणा

haryana

देह व्यापार धंधे की आड़ में लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 1 युवती समेत 3 गिरफ्तार

By

Published : Feb 25, 2023, 7:21 PM IST

गुरुग्राम क्राइम यूनिट ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों में एक लड़की भी शामिल है. मामले में पुलिस ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

Prostitution business in Gurugram
साइबर सिटी गुरुग्राम में देह व्यापार

देह व्यापार धंधे की आड़ में लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 1 युवती समेत 3 गिरफ्तार

गुरुग्राम:दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में देह व्यापार की आड़ में लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था. गुरुग्राम क्राइम यूनिट ने सेक्टर 39 से लूट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. यह तीन आरोपी गुरुग्राम में एस्कॉर्ट सर्विसेज के नाम से एप्लीकेशन बनाकर लोगों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के मुख्य आरोपी हैं. जिनको गुरुग्राम सेक्टर 39 क्राइम यूनिट ने गुरुग्राम से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

दरअसल यह तीनों युवाओं को एप्लीकेशन पर तस्वीरों में युवती का फोटो दिखा कर लड़की सप्लाई के नाम पर लूट करने के इरादे से घर में घुसते थे और अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे. बीती 22 फरवरी को बादशाहपुर इलाके में एस्कॉर्ट एप्लीकेशन मैं युवती का फोटो दिखा कर युवक के घर मे घुसे और अपने साथियो के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें:बंटी हत्याकांड में बड़ा खुलासा: साले ने दोस्तों के साथ मिलकर जीजा को उतारा था मौत के घाट

जिसके बाद लूट के इस मामले की शिकायत बादशाहपुर थाने में दी गई और इसका मुकदमा दर्ज कर दिया गया. इस तहर के मामले आने पर गुरुग्राम के तमाम क्राइम ब्रांच सक्रिय हो गई है. इनकी तलाश भी शुरू कर दी गई है, जिसके बाद आरोपियों को पकड़ने में गुरुग्राम क्राइम ब्रांच को कामयाबी भी हासिल हुई है. आरोपियों की पहचान प्रदीप, नीरज और ईशा के तौर पर हुई है. हालांकि तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मगर गुरुग्राम में ना जाने ऐसे और कितने ग्रह हैं जो कि इस तरह लूट की वारदात को अंजाम देने का काम करते हैं. तो ऐसे में देखना होगा कि गुरुग्राम पुलिस अब कब तक अन्य गिरोह का भी पर्दाफाश कर पाती है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में नशा तस्कर गिरफ्तार, करीब 10 लाख रुपये की स्मैक बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details