हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पुलिस ने 10 घंटे में सुलझाई मौत की गुत्थी, चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने 10 घंटे के भीतर ही ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाकर बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है. गुरुग्राम पुलिस ने हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि मात्र 500 रुपये के लेन-देन को लेकर 19 साल के अमृत को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था.

By

Published : Mar 18, 2019, 7:22 PM IST

ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझी

गुरुग्राम: पुलिस ने 10 घंटे के भीतर ही ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाकर बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है. गुरुग्राम पुलिस ने हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
गौरतलब है कि मात्र 500 रुपये के लेन-देन को लेकर 19 साल के अमृत को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था.

आपको बता दें कि बीते 16 तारीख की शाम को गुरुग्राम के शिव नगर कॉलोनी का रहने वाला 19 साल का अमृत उर्फ टाइगर को उसके दोस्त उसको घर से लेकर चले गए थे. जब देर रात तक अमृत घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने अमृत को खोजने की कोशिश की, लेकिन अमृत का कुछ अता-पता ना लगने पर उसकी शिकायत परिजनों ने गुरुग्राम पुलिस को दी.
पुलिस की तफ्तीश में 17 तारीख की सुबह ही गुरुग्राम के नवादा गांव के पास गंदे नाले में अमृत उर्फ टाइगर का शव पड़ा मिला.

शमशेर सिंह, एसीपी, क्राइम

एसीपी क्राइम शमशेर सिंह की मानें तो मृतक को उसके दोस्त घर से लेकर गए थे और मात्र 500 रुपये के लेन-देन के चलते उनका आपस में झगड़ा हुआ, जिसके बाद दोस्तों ने पहले तो मृतक को ऑटो में गुरुग्राम के आसपास के इलाकों में घुमाया, उसके बाद अमृत को गला दबाकर मौत के घाट उतार कर नवादा गांव के पास गंदे नाले में फेंककर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details