हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: नकली किन्नर गैंग का आतंक, लोगों को अंधेरे में ले जाकर लूटते थे, गिरफ्तार

पुलिस ने गुरुग्राम से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों युवक किन्नर का भेष रखकर लोगों को लूटते थे. फिलहाल पुलिस रिमांड पर लेकर इनसे पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jul 22, 2019, 9:38 PM IST

न्नर का भेष रखकर लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम: साइबर सिटी में नकली किन्नर गैंग का आंतक बढ़ने लगा है. पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों युवक किन्नर का भेष रखकर दिन में लोगों से वसूली करते थे साथ ही उनका सामान भी साफ कर लेते थे. ये युवक रात में भी कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

जांच में जुटी पुलिस

गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त में आए शिखा जिसका असली नाम राहुल है. जो कापसहेड़ा दिल्ली का रहने वाला है. दूसरा आरोपी शशि जिसका नाम सचिन है, जो गुरुग्राम के डूंडाहेड़ा में किराए पर रहता है और तीसरा आरोपी रिंकू को जो रिंकी के नाम से एक किन्नर बना हुआ था, मूलरूप से घंटाघर फिरोजाबाद का रहने वाला है और कापासहेड़ा दिल्ली में किराए पर रहता था. पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को मिली थी लिखित शिकायत
आपको बता दें कि गुरुग्राम पुलिस को एक लिखित शिकायत मिली थी कि गुरुग्राम-दिल्ली सरहौल बॉर्डर पर किन्नर बनकर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं और फिर अंधेरे में ले जाकर उन्हें लूट लेते हैं. शुरुआती पूछताछ में पुलिस ने तीनों आरोपियों से दर्जनों वारदातों का खुलासा किया है, पुलिस इन्हें रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details