हरियाणा

haryana

गुरुग्राम: रवि हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, अपमान का बदला लेने के लिए डिलीवरी बॉय ने की हत्या

By

Published : Nov 26, 2019, 11:14 PM IST

Updated : Nov 26, 2019, 11:49 PM IST

चंदन ने रवि से 3200 रुपये उधार लिए थे. झगड़े के दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हुई. इसके बाद अपमान का बदला लेने के लिए डिलीवरी ब्वॉय चंदन ने 22 नवंबर को लोहे की रॉड मारकर और फिर रस्सी से गला घोंटकर रवि की हत्या कर दी.

myntra courier boy killed in gurugram
गुरुग्राम पुलिस ने सुलझाई रवि हत्याकांड की गुत्थी

गुरुग्राम:पॉश इलाके डीएलएफ फेज 3 में ऑनलाइन शॉपिग कंपनी मिन्त्रा के लिए डिलीवरी का काम करने वाले कारोबारी रवि कुमार सिंह की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने रवि कुमार के हत्या के आरोप में रवि कुमार की कंपनी में ही डिलीवरी ब्वॉय का काम करने वाले चंदन को गिरफ्तार कर दो दिन की रिमांड पर ले लिया है.

क्लिक कर देखें रिपोर्ट

3200 रुपये के लिए साथी की हत्या
पुलिस को दिए बयान में चंदन ने बताया कि हत्या से एक दिन पहले उसका रवि के साथ 3200 रुपये को लेकर झगड़ा हुआ था. दरअसल, चंदन ने रवि से 3200 रुपये उधार लिए थे. झगड़े के दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हुई. इसके बाद अपमान का बदला लेने के लिए डिलीवरी ब्वॉय ने 22 नवंबर को लोहे की रॉड मार कर और फिर रस्सी से गला घोंटकर रवि की हत्या कर दी.

शुक्रवार को ऑफिस में मिला था रवि का शव
बता दें कि बीते शुक्रवार को डीएलएफ फेज 3 के यू ब्लॉक के ऑफिस से पुलिस ने रवि के शव को बरामद किया था. रवि मूल रूप से बिहार का रहने वाला था. शुरुआती जांच और आसपास के सीसीटीवी की फुटेज से पुलिस ने चंदन को संदिग्ध पाया और कल देर शाम उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब चंदन से सख्ती से पूछताछ की तो चंदन ने अपना गुनाह कबूल लिया.

ये भी पढ़िए:गोहाना: खेतों में बने कमरे से मिला 8 साल के शौर्य का शव, कुछ दिन पहले खेलते वक्त हुआ था लापता

आरोपी चंदन दो दिन की रिमांड पर

पुलिस ने फिलहाल चंदन को कोर्ट में पेश कर 2 दिन की रिमांड पर ले लिया है. पुलिस ने चंदन से पूछताछ में जुट गई है.

Last Updated : Nov 26, 2019, 11:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details