हरियाणा

haryana

सोहनाः नाबालिग बहन ने सगे भाई पर लगाए दुष्कर्म के आरोप

By

Published : Mar 13, 2020, 4:54 AM IST

सोहना से रिस्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग ने अपने सगे भाई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

Minor girl accuses his brother of rape in sohna
सोहनाः नाबालिग ने सगे भाई और उसके दोस्त पर लगाए दुष्कर्म के आरोप

गुरुग्रामःसोहना में एक 15 वर्षीय नाबालिग ने अपने सगे भाई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक उसका भाई पिछले एक साल से लगातार डरा धमका कर उसके साथ घिनौनी हरकतें कर रहा था. पीड़िता की शिकायत पर नूंह पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला संबंधित सोहना पुलिस थाना को भेज दिया है.

भाई पर लगे आरोप

पीड़िता ने अपने भाई के दोस्त पर भी गलत नियत से देखने और दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाया है. पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि वो अपने सगे भाई और भाई के दोस्त की हरकत से तंग आकर अपने घर से भाग कर मेवात चली गई. जहां पर उसको किसी अज्ञात युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करने की सलाह दी.

सोहना में नाबालिग ने सगे भाई और उसके दोस्त पर लगाए दुष्कर्म के आरोप

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इसके बाद पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मेवात महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर जीरो एफआईआर दर्ज की और मामला सोहना के सिटी थाना पहुंचाया. जहां से पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंःकुरुक्षेत्र: नाबालिग खिलाड़ियों से अश्लील हरकत करने वाला कोच गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details