हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में नकाबपोश बदमाशों ने ब्लेड मारकर लूटे 3 लाख रुपये

By

Published : Jun 21, 2020, 8:16 PM IST

गुरुग्राम में बदमाश एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से 3 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. बदमाशों ने पहले पीड़ित की कार का पीछा किया और बाद में उसे ब्लेड मारकर नगदी लेकर वहां से भाग गए.

Masked miscreants looted 3 lac rupees from man in gurugram
Masked miscreants looted 3 lac rupees from man in gurugram

गुरुग्राम: लॉकडाउन में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. गुरुग्राम में पुलिस सुरक्षा के दावों के बीच दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने निजी कंपनी कर्मचारी को ब्लेड मारकर 3 लाख रुपये लूट लिए. विरोध करने पर बदमाशों ने दूसरे कर्मचारी को चाकू मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

सूचना मिलने के बाद डीएलएफ फेस 1 थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. कर्मचारियों के बयान पर पुलिस ने 5 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वारदात के बाद पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

पुलिस के मुताबिक डीएलएफ फेस 1 स्थित मॉडर्न बाजार में झारखंड निवासी संजय कुमार नौकरी करता है. शनिवार दोपहर को आउटलेट से 3 लाख नगदी लेकर अपने साथी स्वामीनाथ के साथ गाड़ी में बैठकर बैंक जा रहा था. अर्जुन मार्ग के पास पीछे से तेज रफ्तार में आई सफेद रंग की ऑल्टो कार ने ओवरटेक किया.

गाड़ी में पांच युवक बैठे हुए थे. कर्मचारी कुछ समझ पाते इससे पहले कार से दो नकाबपोश युवक निकले, जिनके हाथ में ब्लेड थी. इको गाड़ी के पास आते ही एक बदमाश ने स्वामीनाथ के हाथ पर ब्लेड मारकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया. जब उसने विरोध करना चाहा, तो दूसरे बदमाश ने चाकू मारने की धमकी दी. इसके बाद बदमाश गाड़ी लेकर गोल्फ कोर्स रोड पर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में 55 से बढ़कर 69 हुए कोरोना के गंभीर मरीज, इन जिलों में सबसे ज्यादा

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल कर्मचारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. कर्मचारी ने कंपनी के प्रबंधन को इसकी सूचना दी. कंपनी की ओर से मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को अंदेशा है कि बदमाश कार का पीछा कर रहे थे. उन्हें पता था कि कर्मचारी गाड़ी में नगदी लेकर जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details