हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 14, 2022, 1:43 PM IST

Updated : Apr 14, 2022, 5:20 PM IST

ETV Bharat / state

गुरुग्राम में गुंडागर्दी: पार्क में बच्चों को खेलने से रोका, विरोध किया तो बाउंसर बुलाकर पीटा

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में गुंडागर्दी का एक सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कई बाउंसर कुछ लोगों को पीट रहे हैं. लोग चिल्लाकर जान बचाकर भाग रहे हैं.

gurugram assault cctv video
गुरूग्राम में गुंडागर्दी: पार्क में बच्चों को खेलने से रोका, विरोध किया तो बाउंसर बुलाकर पीटा

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरूग्राम पार्क में बच्चों को खेलने से टोकने का एतराज करने पर एक अभिभावक को बाउंसर से पीटवाने का मामला सामने आया ( Playing Children In Park Gurugram) है. घटना सेक्टर 82 में वाटिका इंडिया नेक्सट सोसाइटी के पार्क की है. पीड़ित अभिभावक ने इसका आरोप सोसाइटी की महिला और उसके साथी पर लगाया है. पुलिस ने पीड़ित अभिभावक की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. मामला में सामने आई CCTV की फुटेज को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.


मिली जानकारी के मुताबिक वाटिका इंडिया नेक्सट सोसाइटी गुरूग्राम में एफ- ब्लॉक के पास एक छोटा पार्क है. जहां पर चार साल से दस साल के बीच के बच्चे खेलते है. आरोप है कि उस पार्क के पास मकान में रहने वाली महिला बच्चों को खेलने से मना करती है. वे को पीटने का डर दिखाती है. इस वजह से बच्चें काफी सहमे हुए हैं. बीते मंगलवार को महिला के मना किए जाने के बावजूद बच्चे दोबारा से पार्क में खेल रहे थे.

पार्क में बच्चों को खेलने से रोका, विरोध किया तो बाउंसर बुलाकर पीटा

इस पर महिला बच्चों को कमरे में बंद कर पीटने की बात कहकर डराने लगी. इसके बाद बच्चे सहमे हुए घर पर पहुंचे और आपबीती अपने अभिभावक से बताई. उसके बाद इनमे से एक पीड़ित जब खुद महिला के पास पहुंचे और बच्चों को धमकाने का विरोध किया तो महिला और उसके साथी ने 5-6 बाउंसर को बुलाया और अभिभावक की जमकर पिटाई कर दी.

आरोप है कि वहां पर खड़ी कुछ महिलाओं जब बीच-बचाव करवाया तो उनके साथ भी बाउंसरो ने अभद्रता कर मारपीट की. बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने खेड़की दौला थाने में महिला के साथी और बांउसरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर गुरुग्राम पुलिस आरोपियों की पहचान में जुट गई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Apr 14, 2022, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details