हरियाणा

haryana

राजनीतिक रसूखदार परिवार से है निकिता हत्या का मुख्य आरोपी तौसीफ, चचेरा भाई कांग्रेस विधायक

By

Published : Oct 27, 2020, 5:57 PM IST

Updated : Oct 27, 2020, 7:49 PM IST

बल्लभगढ़ मर्डर केस में अब ये सामने आ रहा है कि आरोपी तौसीफ के परिवार का राजनीतिक कनेक्शन है. आरोपी तौसीफ नूंह से विधायक आफताब अहमद का चचेरा भाई है. वहीं तौसीफ के चाचा बीएसपी की टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं.

main accused tausif in ballabhgarh nikita murder case political relations
main accused tausif in ballabhgarh nikita murder case political relations

गुरुग्राम:बल्लभगढ़ निकिता मर्डर केस में दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और दोनों को पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया है. अब इस मामले में आरोपी तौसीफ के चाचा सामने आए हैं. उन्होंने मीडिया के सामने आकर सफाई दी है.

आरोपी तौसीफ के चाचा जावेद अहमद.

ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी का परिवार काफी दबंग है. गांव के लोग भी इस परिवार के बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं है. बता दें कि आरोपी के चाचा जावेद अहमद ने बीएसपी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन जीत दर्ज नहीं कर पाए.

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद छात्रा हत्या केस में SIT गठित, क्राइम ब्रांच करेगी जांच

जानकारी के अनुसार आरोपी मेवात जिले के खानपुर गाव का रहने वाला है, लेकिन कई सालों से सोहना में रह रहा था. खानपुर गांव में आरोपी के पिता का आलीशान घर है. आरोपी के पिता के दो बेटे हैं, जिनमें से एक जीडी गोयनका यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा है.

आरोपी तौसीफ का घर.

बताया जाता है कि आरोपी का परिवार इतना दबंग है कि इस कॉलोनी में रहने वाले लोग भी इनके खिलाफ कुछ भी नहीं बोल सकते. इसका उदाहरण उस समय देखने को मिला जब हमने कॉलोनी के लोगो से तौसीफ के बारे में जानकारी लेनी चाही. कोई भी तौसीफ के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाया.

ये है आरोपी तौसीफ के परिवार का राजनीतिक कनेक्शन

आरोपी तौसीफ नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का चचेरा भाई है. आफताब अहमद कांग्रेस सरकार में मंत्री भी रहे चुके हैं. वहीं कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के पिता खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री रह चुके हैं. आरोपी तौसीफ के दादा पूर्व विधायक कबीर अहमद हैं. वहीं तौसीफ का सगा चाचा जावेद अहमद है. इस बार सोहना विधानसभा से बसपा की टिकट पर चुनाव लड़े लेकिन हार गए.

ये भी पढे़ं-बल्लभगढ़ छात्रा हत्या केस: पिता का आरोप कांग्रेस के बड़े नेता ने 2018 में करवाया था समझौता

Last Updated : Oct 27, 2020, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details