हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: फ्लिपकार्ट की गाड़ी में सेंध मारने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

फ्लिपकार्ट की गाड़ी से लूट के मामले में क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है और एक आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से फरार है.

By

Published : Jan 15, 2021, 10:15 PM IST

gurugram flipkart truck loot
gurugram flipkart truck loot

गुरुग्राम: पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फ्लिपकार्ट (ऑनलाइन शॉपिंग साइट) कंपनी की गाड़ी में सेंध मारकर लाखों का सामान चुराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दो आरोपियों को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है और इसी मामले में एक आरोपी अभी फरार चल रहा है. जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाई है.

दरअसल, फ्लिपकार्ट की जिस गाड़ी में सामान आता है कंपनी उस गाड़ी के लॉक पर सील लगा देती है, ताकि कोई उसे रास्ते मे खोल ना सके, लेकिन ये आरोपी गाड़ी के ड्राइवर से सेटिंग कर पहले ही गाड़ी में वेल्डिंग कराकर कुंडे पर वेल्डिंग करवाके नट बोल्ट लगवा देता था, ताकि चाबी के घुमाने से ही मात्र दरवाजा खोला जा सके.

ये भी पढे़ं-हिसार: विधायक कमल गुप्ता ने एयर टैक्सी से चंडीगढ़ का तय किया सफर

ऐसा ही मामला 29 नवंबर, 2020 को मानेसर पुलिस थाने में दर्ज हुआ था. जिसमें इस शातिर आरोपी ने करीब 15 लाख रुपये के सामान के 8 बोरे गाड़ी से गायब कर दिए थे. इसी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और अब पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया, लेकिन एक आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details