हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोहना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, रिमांड के दौरान लूट के 5 मामलों का हुआ खुलासा

सोहना पुलिस ने अदालत से चार दिन के लिए रिमांड पर लिए गए आरोपियों से लूट का सामान बरामद कर लिया है. इस दौरान आरोपियों ने 5 अन्य लूट की वारदातों का भी खुलासा किया है.

By

Published : Jul 28, 2019, 6:15 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

गुरुग्रामःचार दिन पहले सोहना क्राइम टीम ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों से पुलिस ने एक स्विफ्ट कार और एक लोडेड देशी कट्टा बरामद किया है.

पुलिस की गिरफ्त में लूट के आरोपी, देखें वीडियो

रिमांड के दौरान बरामद हुआ सामान

गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को अदालत में पेश कर चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया था. रिमांड के दौरान आरोपियों से दो लैपटॉप, दो मोबाइल फोन और 41 हजार रुपये की नगदी बरामद हुई है. वहीं आरोपियों ने पांच लूट की वारदातों का भी खुलासा किया है. जिनमें से तीन वारदात सोहना की और दो वारदात नूंह की हैं.

ऐसे देते थे वारदात को अंजाम
आपको बता दें कि क्राइम टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी बड़े के शातिराना दिमाग से वारदात को अंजाम देते थे. आरोपी पहले रेकी के लिए अपने किसी एक साथी को बस स्टैंड या उन चौक चौराहे पर खड़ा कर देते थे जहां पर लोग खड़े होकर वाहन का इंतजार करते थे. इसके बाद आरोपी युवक रेकी करने के बाद बाकी लोगों को फोन कर इसकी जानकारी देता था. इसी दौरान मौका पाकर आरोपी लोगों से लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details