हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 24, 2020, 10:56 PM IST

ETV Bharat / state

जींद की महिला खिलाड़ी ने कबड्डी कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

पीड़िता ने आरोप लगाया कि कोच सुरेश ने उसे भी हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने का झांसा देकर मोबाइल नंबर ले लिया. जून 2018 में सुरेश ने उसे दस्तावेज लेकर चंडीगढ़ बुलाया. चंडीगढ़ बस अड्डे पर पहुंचने के बाद सुरेश उसे अपनी कार से घर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

Jind female player accuses kabaddi coach of rape
जींद की महिला खिलाड़ी ने कबड्डी कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

गुरुग्राम:हरियाणा प्रदेश में दुष्कर्म की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वेट लिफ्टिंग की राष्ट्रीय खिलाड़ी से चंडीगढ़ में दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपी ने उसे हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने पास बुलाया और इस वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने यह आरोप हांसी के कबड्डी कोच पर लगाया है.

जींद निवासी है पीड़िता

मूल रूप से जींद निवासी 23 वर्षीय भारोत्तोलन खिलाड़ी ने बताया कि वह चार महीने से गुरुग्राम के सेक्टर-9ए थाना क्षेत्र स्थित पीजी में रह रही है. उसकी दोस्ती जींद में करीब तीन साल पहले कबड्डी कोच सुरेश कमांडो से हुई थी. सुरेश ने बताया था कि वह चंडीगढ़ पुलिस में तैनात है. सुरेश ने उसे भी हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने का झांसा देकर मोबाइल नंबर ले लिया. जून 2018 में सुरेश ने उसे दस्तावेज लेकर चंडीगढ़ बुलाया. चंडीगढ़ बस अड्डे पर पहुंचने के बाद सुरेश उसे अपनी कार से घर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

शादी का झांसा देने का लगाया आरोप

घर आने के बाद पीड़िता ने बदनामी के डर से किसी को यह बात नहीं बताई. आरोप है कि 15 दिन बाद सुरेश ने उसे दोबारा फोन कर पासपोर्ट बनवाने व विदेश (यूके) भेजने का झांसा दिया और चंडीगढ़ बुलवाया. इस बार सुरेश उसे एक होटल में ले गया जहां उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसने शादी करने का झांसा दिया. वापस आने के बाद उसने सुरेश से कोई संपर्क नहीं किया.

पीड़िता ने गुरुग्राम दर्ज करवाई शिकायत

आरोप है कि अगस्त 2020 में सुरेश ने उसे फोन कर हांसी बुलाया और होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद वह गुरुग्राम आ गई और पीजी में रहने लगी. अब उसने गुरुग्राम के सेक्टर-9ए थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि घटना चंडीगढ़ में हुई है. ऐसे में यहां से जीरो एफआईआर दर्ज कर चंडीगढ़ पुलिस को भेज दी है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा का भविष्य तय करेंगे निकाय चुनाव: भूपेंद्र हुड्डा

ABOUT THE AUTHOR

...view details