हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में दिखा 'जनता कर्फ्यू' का जबरदस्त असर

By

Published : Mar 22, 2020, 6:33 PM IST

गुरुग्राम में 'जनता कर्फ्यू' का जबरदस्त असर देखने को मिल रहा है. गुरुग्राम की सभी सड़कें आज खाली नजर आ रही हैं. लोगों ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया है.

janta curfew in gurugam
janta curfew in gurugam

गुरुग्राम: कभी ना सोने और कभी ना रुकने के वाली साइबर सिटी गुरुग्राम की सड़कें रविवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रस्तावित 'जनता कर्फ्यू' के मद्देनजर सुनसान रहीं और सार्वजिक स्थलों पर सन्नाटा रहा.

गुरुग्राम के बस स्टैंड से लेकर रेलवे स्टेशन, गुरुग्राम का सबसे पुराना सदर बाजार, गुरुग्राम की सभी सड़कें और कॉलोनियां इस वक्त पूरी तरह सुनसान हैं. वही, गुरुग्राम की सड़क पर अगर कोई घूमता हुआ नजर आ रहा है तो पुलिस उनको घर जाने का आग्रह कर रही है.

गुरुग्राम में दिखा 'जनता कर्फ्यू' का जबरदस्त असर, देखें वीडियो

डीटीसी की एक बस गुरुग्राम की सड़कों पर दौड़ती हुई नगर आई. जब हमने बस के कंडक्टर और ड्राइवर से बात की तो पता चला कि बसें पूरी तरह से खाली दौड़ रही हैं, क्योंकि करोना के डर से कोई भी सवारी बस में बैठने को तैयार तक नहीं है.

ये भी पढ़ें-हिसारः जनता कर्फ्यू शत प्रतिशत सफल, स्थानीय लोगों ने कायम की मानवता की मिसाल

वहीं, बस के कंडक्टर और ड्राइवर की मानें तो दिल्ली सरकार द्वारा इनकी सुरक्षा के लिए कोई भी उपकरण उनको नहीं दिए गए हैं. बस में अगर कोई कोरोना संक्रमित मरीज चढ़ता है तो ड्राइवर और कंडक्टर को वो प्रभावित कर सकता है जो एक चिंता का विषय है.

पीएम मोदी की अपील को पूरे देश से समर्थन मिल रहा है. देश की सड़कें खाली हैं और चौराहे सुनसान हैं. जहां कांग्रेस शासित राजस्थान और पंजाब में 31 मार्च तक लॉक डाउन किया गया है. तो वहीं अब हरियाणा में भी सरकार लॉक डाउन कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details