हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 13, 2019, 8:39 AM IST

ETV Bharat / state

गुरुग्राम में पति-पत्नी की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या, आरोपी दोस्त गिरफ्तार

गुरुग्राम के उद्योग विहार से पति-पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि मृतक विक्रम का दोस्त अभिनव के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद अभिनव ने विक्रम और उसकी पत्नी ज्योति की हत्या की.

गुरुग्राम में पति-पत्नी की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या

गुरुग्राम: सिटी के उद्योग विहार थाना क्षेत्र में पति-पत्नी की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या की इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

पति-पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या
पुलिस को सुबह कंट्रोल रूम में पति विक्रम और पत्नी ज्योति के गंभीर रूप में घायल होने की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां विक्रम को डॉक्टरों ने मृत करार दे दिया. वहीं ज्योति की भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

पति-पत्नी की हत्या के आरोप में दोस्त गिरफ्तार

ये भी पढ़िए:12 सितंबर: हरियाणा विधानसभा चुनाव से जुड़ी दिन भर की बड़ी खबरें देखें

दोस्त पर हत्या का आरोप
परिजनों ने बताया कि विक्रम का उसके दोस्त अभिनव के साथ पैसे को लेकर लेन-देन था. अभिनव ने विक्रम को अच्छी नौकरी दिलाने के लिए मोटी रकम ली थी. परिजनों ने आरोप लगाया कि विक्रम और अभिनव के बीच देर रात पैसो को लेकर विवाद हुआ है. जिसके बाद अभिनव ने विक्रम और उसकी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. वहीं मृतकों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने विक्रम के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस जल्द करेगी खुलासा
पुलिस की मानें तो बुधवार शाम अभिनव विक्रम के घर शराब पीने के लिए पहुंचा था और जब शोर हुआ तो दोनों संदिग्ध अवस्था में मिले. विक्रम और ज्योति दोनों के ऊपर चार-चार बार चाकुओं से हमला हुआ है. फ़िलहाल पुलिस अभिनव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस दावा कर रही कि जल्द इस मामले में खुलासा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details