हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम में ड्रग्स विभाग की छापेमारी, भारी मात्रा में लाखों की निकोटिन बरामद

गुरुग्राम में ड्रग्स कंट्रोल विभाग ने कई दुकानों पर छापेमारी की. इस दौरान विभाग ने एक दुकान से भारी मात्रा में निकोटिन को बरामद किया.

By

Published : Jun 28, 2019, 3:34 AM IST

Updated : Jun 28, 2019, 1:24 PM IST

दुकान पर छापेमारी

गुरुग्रामः साइबर सिटी में ड्रग्स कंट्रोल विभाग ने कई दुकानों पर छापेमारी की. इस दौरान विभाग ने एक दुकान से भारी मात्रा में निकोटिन और इलेक्ट्रोनिक उपकरण बरामद किए. जिसमें वैप के रुप में निकोटिन परोसा जाता था. इसकी मार्केट में कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई जा रही है.

गुरुग्राम में ड्रग्स विभाग की छापेमारी

इसके अलावा जो वैप यहां से बरामद हुए वो मेड इन यूएसए हैं और इसकी बिक्री भी यूएसए में ही कि जा सकती है लेकिन देश में इसे बेचना पूरी तरह से अवैध है.

ड्रग्स कंट्रोलर अमनदीप चौहान ने बताया कि गोल्फ कोर्स रोड गुरुग्राम का सबसे हाईप्रोफाइल एरिया है और सबसे ज्यादा होटल और कॉर्पोरेट ऑफिस भी इसी रोड पर है. उन्होंने बताया कि यही कारण है कि इस वैप की बिक्री भी इस रोड पर काफी ज्यादा है.

जांच में जुटी पुलिस

अमनदीप चौहान ने बताया कि हैलो वैप नाम की इस दूकान का कोई भी ड्रग्स विभाग से लाइसेंस नहीं लिया गया. फिलहाल विभाग की तरफ से सभी उपकरण और निकोटिन को लिक्यूविड को सील कर दिया है. वहीं इस पूरे मामले में विभाग की तरफ से पुलिस को भी शिकायत दी गई है.

Last Updated : Jun 28, 2019, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details