हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: शनिवार को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, सुभाष बराला ने लिया तैयारियों का जायजा

23 नवंबर को गुरुग्राम में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. बैठक का जायजा लेने के लिए आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, संगठन मंत्री सुरेश भट्ट गुरुग्राम पहुंचे.

By

Published : Nov 22, 2019, 8:30 PM IST

haryana bjp state working committee meeting in gurugram

गुरुग्राम: 23 नवंबर को गुरुग्राम में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. बैठक को लेकर शुक्रवार को सुभाष बराला गुरुग्राम यूनिवर्सिटी पहुंचे. बता दें कि 23 नवंबर को होने वाली बैठक सेक्टर-51 में की जाएगी. सुभाष बराला प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का जायजा लेने पहुंचे थे.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के साथ संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, करनाल सांसद संजय भाटिया सहित कई नेता मौजूद रहे. बता दें कि इस बैठक के जरिए बीजेपी हरियाणा की जनता का आभार जताएगी. साथ ही बहुमत से दूर रहने के क्या-क्या कारण रहे. इस पर भी चर्चा की जाएगी.

गुरुग्राम में 23 नवंबर को होगी बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- सिरसा: पराली जलाने पर कृषि विभाग सख्त, 187 किसानों पर लगा जुर्माना, 18 गिरफ्तार

संगठन को मजबूत करना बैठक का उद्देश्य
इस बैठक का मुख्य उद्देश्य संगठन को मजबूत करना और सरकार के साथ संगठन का समन्वय स्थापित करने और जनकल्याण कार्यों को गति देने के लिए मंथन किया जाएगा. यही नहीं इस बैठक में विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने पर भी चर्चा की जाएगी.

सीएम समेत 40 विधायक होंगे बैठक में शामिल
इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत बीजेपी के सभी 40 विधायक और संगठन के कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे. बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी समिति की एक बैठक में मुख्य तौर पर इस बात पर भी मंथन किया जाएगा कि आने वाले दिनों में अब किस तरह से सरकार काम करें और जनकल्याण कार्यों को गति दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details