हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: कार चालक पति-पत्नी की दबंगई, पुलिसकर्मी पर चढ़ाई कार

ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर रोकने पर दंपति ने पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा दी, वहीं मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मी का कैमरा भी तोड़ दिया.

By

Published : Aug 8, 2019, 2:33 PM IST

Updated : Aug 8, 2019, 7:08 PM IST

कार चालक पति-पत्नी की दबंगई,

गुरुग्रामःसाइबर सिटी में सोहना रोड के वाटिका चौक पर एक कार चालक दंपति की दबंगई देखने को मिली. चेकिंग के दौरान महिला ने ट्रैफिक पुलिस पर कार चढ़ाने की कोशिश की, वहीं मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मी का कैमरा तोड़ दिया. पति-पत्नी ने कैमरामैन के साथ मारपीट की और पुलिस के सामने ही कैमरामैन को जमकर पीटा. मारपीट की घटना की वीडियो सामने आई है.

क्लिक कर देखें वीडियो.

ये भी पढ़ें-नूंह में नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने पांच दिन बाद दर्ज की FIR

दरअसल वाक्या गुरुग्राम के सोहना रोड पर वाटिका चौक का है, जहां गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी तभी एक महिला अपने पति के साथ बिना सीट बेल्ट के गाड़ी चलती दिखाई दी तो ट्रैफिक पुलिस नें उन्हे रोका तो महिला नें पहले तो आगे खड़े ट्रैफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन ट्रैफिक पुलिसकर्मी गाड़ी के बोनट पर लटक गया तो महिला कुछ दूर तक पुलिसकर्मी को घसीट कर ले गई. बाद में वहां खड़े अन्य पुलिसकर्मियों नें गाड़ी के आगे राइडर मोटरसाइकिल लगा दी.

इस दौरान महिला और उसका पति गाड़ी से उतरे और पुलिसकर्मियों के साथ पहले तो बदतमीजी करने लगे. बाद में मारपीट शुरू कर दी. वहां से कुछ दूरी पर मीडियाकर्मी भी मौदूज थे जो भीड़ देखकर वहां पहुंच गए और उस घटना की कवरेज करने लगे, इतने में महिला और उसके पति नें पुलिसकर्मियों को छोड़ मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इस दौरान उनका कैमरा टूट गया और कैमरा मैन की शर्ट भी फाड़ दी.

फिलहाल महिला और उसके पति के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाने में धारा 186, 353, 323, 307, 506,332 और 427 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

Last Updated : Aug 8, 2019, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details