हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम के 'गुरुजी' पर गंदी हरकत का आरोप, परिजनों ने स्कूल में किया हंगामा

गुरुग्राम के एक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं ने अपने ही स्कूल के एक लेक्चरर पर गंदी बातें करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद परिजनों ने स्कूल में जाकर हंगामा किया.

By

Published : Sep 10, 2019, 7:39 AM IST

गुरुग्राम के 'गुरुजी' पर गंदी हरकत का आरोप

गुरुग्राम:साइबर सिटी गुरुग्राम में एक टीचर को पुलिस ने हिरासत में लिया है. आरोप है कि टीचर छात्राओं से गलत हरकत करता था और उनसे गंदी-गंदी बातें करता था. आरोपी फरुखनगर के गांव खंडेलवला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढ़ाता है. अध्यापक पर दसवीं कक्षा की चार छात्राओं ने छेड़छाड़ और अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है. छात्राओं का कहना है कि अध्यापक कई दिनों से ऐसी हरकत कर रहा था.

छात्रा के परिजनों का आरोप है कि सोमवार को फिर से जब उसने एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की तो छात्राओं ने अपने परिजनों को बता दिया. परिजन स्कूल पहुंच गए और हंगामा कर पुलिस को सूचना दी. कुछ ही देर में फरुखनगर थाने की पुलिस टीम पहुंची और आरोपी अध्यापक को थाने ले आई.

'मैंने सिर्फ कंधा पकड़ के सीधे बैठने के लिए कहा'
आरोपी टीचर ने छेड़छाड़ की घटना से इनकार किया है. आरोपी ने सफाई दी कि छात्रा आज दूसरी ओर मुंह किए बैठे थी तो उसने कंधा पकड़कर सीधे बैठने को कहा था. साजिश के तहत आरोप लगाए गए हैं. जबकि छात्रा के परिजनों ने थाने में शिकायत दी कि आरोपी अध्यापक की नियुक्ति इस स्कूल में 24 अगस्त को हुई थी. अगले दिन से ही उसने छात्राओं के साथ गलत बातें करनी और हरकत करनी शुरू कर दी.

पहले भी लग चुके हैं आरोप
इससे पहले इसी साल अप्रैल में भी फरुखनगर में एक शिक्षक पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप लगा था. कालियावास गांव के सरकारी हाई स्कूल में एक टीचर पर कई छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. नौवीं की छात्रा की शिकायत के बाद ग्रामीणों ने हंगामा किया था और स्कूल में ताला जड़ दिया था. नौवीं की छात्रा के अलावा अन्य छात्राओं ने भी टीचर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसीपी (पटौदी) बीर सिंह ने कहा कि आरोपी को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है. जांच में आरोप सही पाए गए तो आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details