हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम पुलिस ने अशोक राठी गैंग के इनामी शूटर्स को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पूछताछ में खुलासा किया कि तीनों ने बदमाशों ने यूपी, बल्लभगढ़ और गुरुग्राम में चार से पांच लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम देना था. क्राइम ब्रांच ने इनके कब्ज़े से 6 पिस्टल, 3 देसी कट्टों के साथ दर्जनों जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

By

Published : Jan 16, 2021, 6:51 PM IST

Gurugram Police arrested three shooters
Gurugram Police arrested three shooters

गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच ने अशोक राठी गैंग के तीन कुख्यात शूटर्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्ज़े से भारी मात्रा में हथियार बरामद कर दर्जनों मामलों का खुलासा किया है. दरअसल क्राइम ब्रांच को 15 जुलाई 2020 के दिन भोंडसी थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के सरपंच मनोज की हत्या के खुलासे का टास्क मिला था. इसी मामले में इन्वेस्टिगेशन के दौरान वारदात में शामिल तीन कुख्यात शूटर्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस की माने तो तीनों शूटर्स चार से पांच लोगों की हत्या की वारदातों को अंजाम देने की फ़िराख में थे. क्राइम ब्रांच सेक्टर-17, सेक्टर-40, सेक्टर-39 की क्राइम यूनिट ने संयुक्त प्रयास कर यूपी के भरत, गुरुग्राम के पुनीत और बल्लभगढ़ के मोहित लम्बा को गिरफ्तार किया है.

पांच लोगों की हत्या करने की फिराक में थे शूटर्स

पुलिस ने पूछताछ में खुलासा किया कि तीनों ने बदमाशों ने यूपी, बल्लभगढ़ और गुरुग्राम में चार से पांच लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम देना था. क्राइम ब्रांच ने इनके कब्ज़े से 6 पिस्टल, 3 देसी कट्टों के साथ दर्जनों जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. जिसमें अकेले मोहित लम्बा के कब्ज़े से 6 पिस्टल के साथ दो मोबाइल, एक डोंगल, 30 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें- सिरसा: किसान बाइक पर स्टंट करके कृषि कानूनों के खिलाफ लोगों को कर रहा जागरूक

पुलिस की माने तो यूपी के भरत और बल्लभगढ़ के मोहित लम्बा पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. एसीपी क्राइम की माने तो तीनों शूटर्स के खिलाफ 24/26 संगीन मामले विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज किए गए हैं. गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस के साथ साल 2104 में यूपी पुलिस की गिरफ्त से गैंग्स्टर अशोक को भगाने जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. बहरहाल तीनों शूटर्स को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details