हरियाणा

haryana

गुरुग्राम पुलिस ने लॉकडाउन में पकड़ी अवैध शराब की 10 हजार बोतलें, 122 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 11, 2021, 9:00 AM IST

गुरुग्राम में शराब तस्करों ने लॉकडाउन का खूब फायदा उठाने की कोशिश की. लेकिन पुलिस की आंखों में धूल झोंकने में कामयाब ना हो सके. गुरुग्राम पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान 10 हजार से ज्यादा शराब की बोतलों को बरामद किया और 122 अपराधियों को जेल पहुंचाया.

gurugram lockdown liquor smuggling
gurugram lockdown liquor smuggling

गुरुग्राम:कोरोना महामारी को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का फायदा शराब तस्करों ने खूब उठाया. शराब तस्करों ने आपदा को अवसर में बदला और जमकर शराब की तस्करी की. ठेके बंद थे और शराब ब्लैक में बेची जा रही थी. गुरुग्राम पुलिस ने भी लॉकडाउन में शराब तस्करों पर नकेल कसी.

गुरुग्राम पुलिस ने शराब तस्करों पर नकेल कसते हुए 3 मई से 6 जून के अंतराल में शराब की 10 हजार से ज्यादा बोतलें बरामद की. जिसमें 4,060 बोतल अंग्रेजी शराब की थी. देसी शराब की 4,904 बोतलें और 823 बोतल बीयर की बरामद की. गुरुग्राम पुलिस ने शराब तस्करी के कुल 104 केस दर्ज कि और 122 अपराधियों को गिरफ्तार किया.

क्लिक कर देखें वीडियो.

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन के दौरान हरियाणा से राजस्थान की जा रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ी 500 पेटी

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि लॉकडाउन में अन्य दुकानों की तरह शराब के ठेके भी बंद थे, ऐसे में शराब तस्करों ने मौका ढूंढकर शराब तस्करी शुरू की. लोगों ने ब्लैक में शराब खरीदी. पुलिस ने अपनी कार्रवाई को गंभीरता से किया और शराब तस्करों पर नकेल कसी.

शराब तस्करों पर पुलिस की नकेल.

एसीपी क्राइम ने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा अवैध काम करने वाले अपराधियों को गुरुग्राम पुलिस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. ऐसे अपराधी इस तरह का काम करना छोड़ दें, नहीं तो गुरुग्राम पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाएगी.

ये भी पढ़ें-पंचकूला: अवैध रूप से नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details