हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: MG रोड पर हुड़दंग करती युगांडा मूल की युवतियां गिरफ्तार, नहीं दिखा पाईं पासपोर्ट-वीजा

गुरुग्राम पुलिस शुक्रवार देर रात युगांडा की 4 युवतियों को सड़क पर हुडदंग और आमजनों की शांति भंग करने पर गिरफ्तार किया है. आरोपी युवतियां गुरुग्राम में बिना की वैध पासपोर्ट और वीजा के रह रही हैं.

By

Published : Nov 23, 2019, 10:07 PM IST

एमजी रोड से गुरुग्राम पुलिस ने 4 विदेशी युवतियों को किया गिरफ्तार, देर रात सड़क पर कर रहीं थी हुडदंग

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस शुक्रवार देर रात युगांडा की 4 युवतियों को सड़क पर हुडदंग व आमजनों की शांति भंग करने पर गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने जानकारी दी की 4 युवती गुरुग्राम स्थित एमजी रोड पर एक-दूसरे को गाली-गलौज व तेज आवाज में शोर कर रही थी.

4 युवतियों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया. शनिवार को 4 युवतियों को कोर्ट में पेश कर जुडिशल कस्टडी में भोंडसी जेल भेज दिया.

एमजी रोड से गुरुग्राम पुलिस ने 4 विदेशी युवतियों को किया गिरफ्तार

'बिना वीजा व पासपोर्ट के रह-रही है'
पुलिस ने गिरफ्तार युवतियों से पुछताछ शुरू की तो पात चला की 4 युवती युगांडा की रहने वाली हैं, लेकिन आरोपी युवतियां गुरुग्राम में बिना वैध पासपोर्ट और वीजा के रह रही हैं.
पुलिस का कहना है कि युवतियों से अभी और पुछताछ की जाएगाी और पता लगाया जाएगा कि युवतियों को इंडिया किस के द्वारा और किस काम के लिए आया गया है. पुलिस के मुताबिक चारों युवतियों ने अभी इस बारें में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन युगांडा के राजदूत को इन युवतियों के बारे में सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र संकट : सुप्रीम कोर्ट पहुंची कांग्रेस-शिवसेना-NCP, याचिका मंजूर

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details